''भूल भुलैया 2'' की बड़े पैमाने पर ओपनिंग पर ट्रेड सोर्स ने कहा- ''कार्तिक आर्यन ने किया लाजवाब काम''

5/21/2022 12:17:22 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के युवा सुपरस्टार्स में से एक कार्तिक आर्यन सफलता बेहद कम उम्र में सफलता का स्वाद चखने वालों में से हैं, जिनकी हाल ही रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 शानदार शुरुआत मिली है, इस तरह से कार्तिक ने वो कर दिखाया है, जो लीग के कई ए-लिस्टर्स नहीं कर पाए हैं।

युवा हार्टथ्रोब के बॉक्स ऑफिस तख्तापलट के बारे में बात करते हुए, एक ट्रेड सोर्स  ने फिल्म की टीम को बधाई देते हुए कहा है, "कार्तिक आर्यन ने वह किया है जो कई बड़े सितारे नहीं कर सके।" 

इतना ही नहीं सोर्स ने आगे यह भी कहा कि, 'भूल भुलैया 2' के पहले दिन 'आरआरआर' (हिंदी) की तुलना में आज नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स में ज्यादा फुटफॉल हैं! ' नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स के मल्टीप्लेक्सों में 'आरआरआर' (हिंदी) का नेटटेडा लगभग रु. 8.25 करोड़ था, जबकि ‘BB2’ का लगभग रु. 7.5 करोड़ हो सकता है और वो भी 25% कम टिकट रेट्स पर!'

ऐसे में टीज़र के रिलीज़ होने के बाद से, कार्तिक के फैंस ने उनकी एंट्री पर उत्साहित नजर आए और इस तरह से प्रत्याशा में हर एक संपत्ति के साथ बढ़त देखी गई है, जैसे कि सीटी बजाने वाले ट्रेलर और वायरल टाइटल ट्रैक, जिसने दर्शकों को इसे और आकर्षित किया है।

ऐसे में भूल भुलैया 2 के प्रीमियर के साथ, कार्तिक के पास 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी', 'शहजादा' और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म पाइपलाइन में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News