कपिल शर्मा के शो में 'Total Dhamaal' का प्रमोशन, माधुरी ने शेयर की तस्वीरें

2/1/2019 1:01:27 PM

मुंबई: कॉमेडियन कप‍िल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ टीवी पर धमाकेदार वापसी की। बीते दिन फिल्म 'टोटल धमाल' सारी कास्ट कपिल के  सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंची। इनमें अजय देवगन, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर शामिल थे। शूट पूरा होने के बाद माधुरी ने सोशल मीडिया पर सेट की कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हंसी से भरे दिन का मतलब है कि वह दिन अच्‍छा बीता।

कपिल शर्मा शो के सेट पर टोटल धमाल हुआ।' इसके जवाब में कपिल ने माधुरी को धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने लिखा, 'थैंक्‍यू सो मच मैम शो को चार चांद लगाने के लिए।  आपको और 'टोटल धमाल' की पूरी टीम को शुभकामनाएं।' वहीं रितेश देशमुख ने भी शो में अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा-क्या शानदार शाम थी। लाजवाब।  

कपिल ने भी रितेश को धन्‍यवाद दिया। कपिल ने लिखा, 'भाई मैं और मेरी टीम आपसे बहुत प्‍यार करती है। आपके पास बहुत बढ़िया सेंस ऑफ ह्यूमर है। शो पर आने के लिए धन्‍यवाद। चलिए आपके और जेनेलिया के साथ एक स्‍पेशल एपिसोड शूट करते हैं जब भी आप फ्री हों। टोटल धमाल के लिए शुभकामनाएं।' 

फिल्म की बात करें तो इसमें अजय के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी हैं। इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। ये 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

इस फिल्म के जरिए माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर 18 साल बाद फिर एक-साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी। 

Smita Sharma