2023 के टॉप वायरल क्षण: बॉलीवुड सितारे जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया

12/20/2023 1:42:50 PM


मुंबई: सोशल मीडिया की तेज़-तर्रार दुनिया में, वायरल वीडियो एक सांस्कृतिक घटना बन गए हैं, जो दुनिया भर में लाखों लोगों का ध्यान और प्रशंसा खींच रहे हैं। जैसा कि हम 2023 को अलविदा कह रहे हैं, आइए बॉलीवुड हस्तियों के कुछ पसंदीदा वायरल क्षणों पर एक नज़र डालें, जिन्होंने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया और टाइमलाइन पर बाढ़ ला दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)



1. रितिक रोशन मेट्रो में सफर कर रहे हैं

 

जब ऋतिक रोशन ने अपनी मेट्रो यात्रा की तस्वीरें और वीडियो साझा किए तो इंटरनेट पर सुखद आश्चर्य हुआ। रितिक को मेट्रो में आराम से यात्रा करते और सहयात्रियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने मुंबई मेट्रो पकड़कर गर्मी और यातायात से बचने का फैसला किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

 


  2. दीपिका पादुकोन का "वाओ" मोमेंट

 

 

वायरल हो रहे 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव' ट्रेंड में हिस्सा लेकर दीपिका पादुकोण ने इंटरनेट पर खूब मनोरंजन किया। अभिनेत्री ने ट्रेंड ऑडियो पर अभिनय करके, अपने आकर्षण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करके और अपनी सोशल मीडिया क्वीन टोपी में एक और पंख जोड़कर अपने चंचल पक्ष का प्रदर्शन किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

3. विक्की कौशल के जुनूनी डांस मूव्स

 

विक्की कौशल ने अपने ऊर्जावान पंजाबी डांस रील से इंटरनेट पर धूम मचा दी। "ऑब्सेस्ड" की धुन पर थिरकते हुए, विकी के नृत्य ने लाखों लोगों को प्रभावित किया, जिससे यह ऑनलाइन एक लोकप्रिय कोरियोग्राफी बन गई और उसे आकर्षक होने के लिए सराहना मिली।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PUMA India (@pumaindia)


4. विराट और अनुष्का का दोहरा जश्न

 

विरुष्का के स्पष्ट और मज़ेदार क्षणों, जैसे एक-दूसरे की नकल करना और फिल्मी संवाद बोलना, ने वायरल लहर में एक आकर्षक स्पर्श भर दिया। विराट ने आनंददायक क्षणों में योगदान देते हुए, अनुष्का की पहली फिल्म के लोकप्रिय 'ब्रेड पकौड़े की कसम' संवाद को फिर से दोहराया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithikrules (Hrithik Roshan) (@hrithikrules_official)


5. ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल एक पल का जीना हुकस्टेप को रीक्रिएट कर रहे हैं

 

एक अवार्ड शो में अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल की कंपनी में ऋतिक रोशन द्वारा अपने सबसे लोकप्रिय हुकस्टेप एक पल का जीना को फिर से बनाने का प्रतिष्ठित क्षण इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो गया। नेटिज़ेंस ने उस क्षण को प्रफुल्लित करने वाले मीम्स में बदल दिया और मंच पर मौजूद दृश्य ऑनलाइन मोमेंट मार्केटिंग का विषय बन गया।
 

Content Writer

Smita Sharma