Bollywood Top 10: कैंसर से जंग हारे जूनियर महमूद, ''फालतू नारीवाद'' बयान पर विवाद बढ़ता देख नीना गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी

12/8/2023 5:36:35 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने दौर के मशहूर बाल कलाकार के तौर पर मशहूर जूनियर महमूद उर्फ़ न‌ईम सैय्यद अब इस दुनिया में नहीं रहे।  जूनियर महमूद का गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात एक्टर का 2.00 के करीब निधन हो गया। 67 साल के जूनियर महमूद ने मुंबई में अपने खार वाले घर में अंतिम सांस ली। वहीं, नारीवाद को फालतू का मुद्दा बताने के बाद ट्रोल हो रही नीना गुप्ता ने अपने बयान पर सफाई दी है। उनका कहना है कि उन्होंने यह बयान सिर्फ प्रमोशन के लिए दिया था। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

आखिर कैंसर से जंग हार गए जूनियर महमूद

 

अपने दौर के मशहूर बाल कलाकार के तौर पर मशहूर जूनियर महमूद उर्फ़ न‌ईम सैय्यद अब इस दुनिया में नहीं रहे। हर शख्स बीते कुछ समय से उनकी सलामती की दुआ कर रहा था लेकिन कैंसर की जंग से वे ज्यादा लड़ ना सके। जूनियर महमूद का गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात 2.00 के करीब निधन हो गया। 67 साल के जूनियर महमूद ने मुंबई में अपने खार वाले घर में अंतिम सांस ली। जूनियर महमूद के दोस्त सलाम काजी ने उनके निधन की पुष्टि की है। 


ब्रेकअप के बाद हिमांशी ने शेयर किया आसिम रियाज संग चैट का स्क्रीनशॉट

 

रियालिटी शो बिग बाॅस 13 के पाॅपुलर कपल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने डेटिंग के 4 साल बाद अपनी राहें अलग कर ली। यह खबर तब सामने आई जब हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। हिमांशी ने अलग होने के फैसले के पीछे धार्मिक मतभेदों को कारण बताया। इसके बाद हिमांशी ने आसिम संग अपनी चैट शेयर की। इस चैट को उन्होंने ट्विटर यानि X पर शेयर की हालांकि बाद में उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। चैट में आसिम हिमांशी से अपने अलगाव के कारणों पर खुलकर चर्चा करने के लिए कह रहे हैं। हिमांशी ने उसमें जवाब दिया कि उन्होंने शुरुआत में इसका कारण अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया, क्योंकि उन्हें डर था कि इससे आसिम को निशाना बनाया जाएगा। इस पर आसिम ने उन्हें कहा कि उन्हें बिल्कुल भी निशाना नहीं बनाया जाएगा।


शादी के बंधन में बंधे नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे: आनंद कारज से एक-दूजे के हुए करण-इनायत

 'द कपिल शर्मा' शो में नजर आ चुके कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू के घोड़ी चढ़ते ही पूरे सिद्धू परिवार में जश्न का माहौल है। 6 दिसंबर 2023 को एक इंटीमेट आनंद कारज समारोह में करण सिद्धू ने अपने प्यार इनायत रंधावा से शादी रचाई। एक इंटीमेट आनंद कारज समारोह में एक-दूसरे से शादी करने के बाद करण सिद्धू ने इनायत रंधावा के साथ अपनी हमेशा की जर्नी शुरू की। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

 

 

टूटा दिल..हर आंख नम...सुपुर्दे खाक हुए में जूनियर महमूद

 

 

एक्टर जूनियर महमूद अब हमारे बीच नहीं रहे। वे पेट के कैंसर से जूझ रहे थे। 67 की उम्र में जूनियर महमूद ने अंतिम सांस ली।  जूनियर महमूद के निधन की पुष्टि उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने की। एक्टर के निधन की खबर के बाद से ही पूरे बाॅलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। जॉनी लीवर, रजा मुराद, कॉमेडियन सुनील पाल से लेकर फिल्म जगत की तमाम हस्तियां महमूद को अंतिम विदाई देने उनके आवास पर पहुंची हैं। वहीं अब जूनियर महमूद के पार्थिव शरीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों ने  हर किसी का दिल तोड़ दिया। तस्वीरों में जूनियर महमूद के शव को ताबूत में रखा देखा जा सकता है। उनके पार्थिव शरीर पर ढेर सारे फूलों के हार चढ़े हुए हैं। एक्टर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए हर शख्स की आंख इस दौरान नम दिखी। कॉमेडियन का अंतिम संस्कार जुहू कब्रिस्तान में हुआ। नियर महमूद का पार्थिव शरीर सकुर्दे खाक हो गया है। परिवारवालों ने एक्टर को नम आंखों से भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

 

रणबीर का जूता चाटने वाले सीन पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी
 

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म एनिमल को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर संग कई इंटीमेट सीन दिए हैं। वहीं, एक सीन में वह एक्टर का जूता चाटती नजर आ रही है, जिसको लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। अब हाल ही में तृप्ति ने जूता चाटने वाले सीन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

'फालतू नारीवाद' बयान पर बढ़ा विवाद तो नीना गुप्ता ने मारा यू टर्न

दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी बेबाक राय और दृष्टिकोण के लिए जानी जाती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने विचार व्यक्त करते हुए महिला-पुरुषों के लिए वित्तीय स्वतंत्रता के महत्व पर प्रकाश डाला था। उन्होंने अपना उदाहरण देते हुए इस बात पर भी जोर दिया कि महिलाओं को पुरुषों की जरूरत है। इंटरव्यू में, उन्होंने नारीवाद को फालतू का मुद्दा बताया था। वहीं अब इस बयान पर विवाद बढ़ता देख एक्ट्रेस यू टर्न मारती दिख रही हैं। हाल ही में बधाई हो उन्होंने अपने बयान पर सफाई दी है।

फैंस और बड़े बेटे के साथ धर्मेंद्र ने सेलिब्रेट किया 88वां बर्थडे

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र का आज बर्थडे है। एक्टर 8 दिसंबर को अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं। हर साल की तरह इस बार भी जुहू स्थित उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा। सनी देओल ने अपने पिता के बर्थडे पर 7 टायर केक अरेंज किया और उनके फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखे। धर्मेंद्र के जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हाल ही में सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


'फाइटर' में दीपिका-ऋतिक के इंटीमेंट सीन देख लोगों में मची खलबली

'वॉर', 'पठान' और 'क्रिश 4' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके सिद्धार्थ आनंद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल करने को तैयार हैं। वह जल्द ही फैंस के लिए आगामी फिल्म 'फाइटर' ला रहे है। इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसी बीच 'फाइटर' का टीजर सामने आया है, जिसमें ऋतिक और दीपिका की हद से ज्यादा रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस के होश उड़ा रही है। दोनों के लिप-लॉक सींस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

सासू मां के बर्थडे पर करीना का दिल छू लेने वाला पोस्ट

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर का आज बर्थडे है। 8 दिसंबर को एक्टर सैफ अली खान की मां पूरे 79 साल की हो गई हैं और इस मौके पर उनके करीबी दोस्त और परिवार उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर ने भी अपनी सासू मां के बर्थडे पर खास पोस्ट किया है और उन पर खूब प्यार लुटाया है।

 

मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक..धर्मेंद्र के नाम पत्नी हेमा मालिनी का रोमांटिक पोस्ट
बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र का आज बर्थडे है। इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर आज पूरे 88 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उन्हें फैंस और फैमिली का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच एक्टर की पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी खास पोस्ट शेयर कर अपने पति पर प्यार लुटाया है। उन्होंने धर्मेंद्र के बर्थडे पर एक एक रोमांटिक पोस्ट लिखा है, जिसे खूब पढ़ा जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News