फरहान अख्तर की ''तूफान'' का पावर-पैक Teaser हुआ रिलीज

3/12/2021 4:19:45 PM

नई दिल्ली।  हंगामा करने के लिए तैयार हो जाइये, क्योंकि अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी समर ब्लॉकबस्टर, हिंदी स्पोर्ट्स ड्रामा "तूफ़ान" का टीज़र रिलीज़ कर दिया है। यह फ़िल्म विशेष रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 21 मई, 2021 में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर की जाएगी। 

 

'तूफान' का पावर-पैक टीजर हुआ रिलीज
एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेजॉन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत, तूफ़ान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है।

 

 

बहुप्रतीक्षित फिल्म में फरहान अख्तर डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करते है और उनके साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल नजर आएंगे। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, टीजर में फरहान अख्तर के साथ तूफानी दुनिया की एक झलक साझा की गई है जिसने प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। यह पावर-पैक टीजर, फिल्म में नजर आने वाले धमाके की एक छोटी सी झलक भर है।

 

वहीं फरहान अख्तर के साथ फिर से एकबार काम करने पर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा, 'भाग मिल्खा भाग में फरहान के साथ काम करने के बाद, मेरा यकीन हक़ीकत में बदल गया की वह तूफ़ान के लिए एकदम सही नायक होंगे। फरहान के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह सिर्फ अभिनय नहीं करता है, लेकिन वह पूरी तरह से उस किरदार को जीवित करता है । तूफान एक ऐसी कहानी है, जो हम सभी को अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलकर और अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए प्रेरित करेगी। हम अपनी फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों के सामने पेश करने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News