ये फेस्टिवल देता है कपल्स को इंटीमेट होने के साथ 'द चर्च ऑफ लव' में नॉटी होने का मौका

12/15/2016 1:49:21 PM

मुंबई: दुनिया के सबसे बड़े और पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक फेस्टिवल टूमौरोलैंड के बारे में तो आपने शायद सुना ही होगा। लगातार पिछले 12 सालों से टूमौरोलैंड दुनिया भर से आए लाखों लोगों को एंटरटेन कर रहा है। यह कपल्स के लिए टूमौरोलैंड खास है। इस फेस्टिवल में उन्हें किसिंग पॉइंट के साथ नॉटी होने के लिए 'द चर्च ऑफ लव' में जाने का मौका मिलता है। 


बता दें कि 2005 में पहला टूमौरोलैंड बेल्जियम के बूम शहर में ऑर्गनाइज हुआ था, जिसमें 9000 लोगों ने हिस्सा लिया था। 2016 में तकरीबन 1 लाख 80 हजार लोग ने इस म्यूजिकल फेस्ट को एन्जॉय किया। 3 दिनों तक चलने वाले इस फेस्टिवल में दिमित्री वेगास, डेविड गुएट्टा, स्टीव ओकी समेत दुनिया भर के कई पॉपुलर सिंगर्स शो में परफॉर्म करते हैं।


टूमौरोलैंड में आपको कई यूनीक चीजें देखने को मिलेगी। यहां कपल्स को नॉटी होने का मौका देने के लिए 'द चर्च ऑफ लव' नामक एक हट बनी होती है। पिंक कलर के चर्च शेप हट को बेहद खूबसूरती से कपल्स के लिए सजाया जाता है। इसके बाहर दो नन खड़ी रहती हैं। दोनों नन कपल्स को 10 मिनट 'द चर्च ऑफ लव' के अंदर बंद होने का मौका देती हैं। इस दौरान उन्हें सैक्स तक करने की इजाजत होती है। जब कपल्स चर्च के अंदर जाते हैं तो नन उन्हें सेफ सैक्स करने के लिए कंडोम देती है। 10 मिनट तक वे अंदर रहते हैं और नन्स उनकी निगरानी करती हैं। बता दें, सामने से देखने में ये नन की तरह नजर आती हैं। लेकिन पीछे से ये स्ट्रीपर की कपड़े पहने हुए होती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News