खुशखबरी! पापा बनने जा रहे हैं 'Loki' फेम टॉम हिडलेस्टन, प्रेग्‍नेंट मंगेतर Zawe Ashton

7/1/2022 11:01:12 AM

लंदन: हाॅलीवुड एक्टर और मार्वल एवेंजर्स फ्रेंचाइजी के LOKI यानी टॉम हिडलेस्टन के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। टॉम हिडलेस्टन की मंगेतर जावे एश्टन प्रेग्‍नेंट हैं। कपल ने वैसे तो प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ आध‍िकारिक तौर पर शेयर नहीं की लेकिन बुधवार को जावे एश्टन को बेबी बम्‍प के साथ फिल्‍म 'मिस्‍टर मैल्‍कम लिस्‍ट' के प्रीमियर पर देखा गया। इस दौरान 37 साल की जावे ऑफ-शोल्‍डर फ्लोर लेंथ वाली श‍िफॉन गाउन में थीं। रेड कार्पेट पर जावे बड़ी खूबसूरती से और काॅन्फिडेंस से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया।

PunjabKesari

जावे एश्‍टन की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर जहां उनके और Tom Hiddleston के फैंस बेहद खुश हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज ने भी बधाई के मेसेज शेयर किए हैं।

PunjabKesari
टॉम और जावे ने इसी साल जून महीने में सगाई की है। टॉम और जावे की सगाई की चर्चा तब शुरू हुई थी, जब साल 2022 के BAFTA अवॉर्ड में ऐक्‍ट्रेस के हाथों में हीरे की अंगूठी नजर आई थी। इसके बाद ही जून महीने में एक इंटरव्यू में टॉम ने जावे संग अपनी सगाई की पुष्टि की थी।

PunjabKesari

टॉम की ही तरह उनकी मंगेतर जावे एश्‍टन भी एक्‍ट्रेस हैं। टॉम हिडलेस्टन ने बताया कि वह साल 2019 में ‘बेट्रायल’ के सेट पर जावे से मिले थे। इसके बाद ही दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। दिलचस्‍प बात यह है कि साल 2023 में 'कैप्‍टन मार्वल' की सीक्‍वल फिल्‍म 'द मार्वल्‍स' में जावे एश्टन भी नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब जावे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की किसी फिल्‍म का हिस्‍सा बनेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News