''लाल सिंह चड्ढा'' देखने के बाद टॉम हैंक्स का रिएक्शन देखने के लिए उत्सुक हैं आमिर खान

6/8/2022 3:18:11 PM

नई दिल्ली। हाल में रिलीज हुआ लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर दुनिया भर में लोगों का दिल जीत रहा है। इस फिल्म के जरिए लाल सिंह चड्ढा के निर्माता भारतीय इतिहास की हर बड़ी घटना को कवर करते हुए दर्शकों को एक भावनात्मक सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। बता दें, ये अपकमिंग फिल्म टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप का इंडियन अडैप्शन है। यह दुनिया की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ऐसे में सिर्फ नेटिजन्स ही नही इस फिल्म को लेकर टॉम हैंक्स का रिएक्शन जानने के लिए एक्साइटेड नहीं है बल्कि खुद फिल्म के लीड एक्टर आमिर भी उनकी प्रतिक्रिया देखने के लिए बेकरार हैं। इसके बारे में बात करते हुए, आमिर कहते हैं, "फॉरेस्ट गंप एक प्रतिष्ठित फिल्म है। मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि फिल्म देखने के बाद टॉम हैंक्स की क्या प्रतिक्रिया है। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं।"

 

दिलचस्प बात यह है कि आमिर खान, स्टीवन स्पीलबर्ग से मुलाकात के दौरान टॉम हैंक्स से मिले थे। उस दिन स्पीलबर्ग जर्मनी में फॉरेस्ट गंप स्टार टॉम हैंक्स के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। स्पीलबर्ग ने ही आमिर खान को टॉम हैंक्स से मिलवाया और उन्हें "भारत के जेम्स कैमरून" के रूप में संदर्भित किया। जुरासिक पार्क के निर्देशक ने उन्हें इसलिए कैमरून कहा क्योंकि आमिर खान अपने ही बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए भी जाने जाते हैं। हालांकि, हैंक्स ने साफ किया कि वह आमिर खान को जानते हैं और उनके काम से परिचित हैं क्योंकि उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि वो आमिर की  2009 में आई फिल्म 3 इडियट्स को तीन बार देखा है। लाल सिंह चड्ढा के स्लो विटेड अपरोच और बच्चों की तरह आशावाद ने दर्शकों के दिमाग पर एक बड़ा प्रभाव डाला है। इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर को इस समय देशभर में अपार प्यार मिल रहा है।

 

लाल सिंह चड्ढा की प्लेलिस्ट जिसमें 'कहानी' और 'में की करां ' जैसे गाने शामिल हैं, कलाकारों के प्रति अपने अनूठे दृष्टिकोण के लिए देश भर में इसकी सराहना की जा रही है। फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, तकनीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखकर बिना संगीत वीडियो के गाने जारी किए हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News