टॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीजिता घोष ने बॉलीवुड के लिए जाहिर किया अपना प्यार, कही ऐसी बातें..

1/16/2023 4:12:14 PM

मुंबई। साउथ की फेमस एक्ट्रेस को अपनी पहली तेलुगू फिल्म "इधे मां कथा" मिली, जिसमें भूमिका चावला, श्रीकांत और सुमंत अश्विन थे, जो एक बाइक राइडर की यात्रा की कहानी पर आधारित थी। उनकी दूसरी फिल्म "कथा वेणुका कथा" है, जो फरवरी के महीने में रिलीज होने जा रही है। उनके को-एक्टर विश्वनाथ दुददुमपुडी और अली सर हैं जो तेलुगु फिल्मों में एक बहुत फेसम कॉमेडी एक्टर हैं। इनके अलावा सुनील और सत्यम राजेश भी एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नज़र आए। एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म के लिए उन सभी के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था। उनकी तीसरी फिल्म उनके लिए बहुत खास है और यह कन्नड़ फिल्म "उसीरे उसिरे" है।

इस फिल्म में जाने-माने एक्टर किच्छा सुदीप और राजीव हनु हैं। कहानी हिंदू और मुस्लिम प्रेम कहानी पर आधारित है, जहां वह एक मुस्लिम की भूमिका निभा रही है। उनकी आने वाली चौथी फिल्म "इर्रा गुरी" है जो साउथ की सभी चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। श्रीजिता एक गाँव की लड़की की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म अंधविश्वास के बारे में है, एक लड़की एक अभिशापित है और लड़की के जन्म के कारण सारा नुकसान परिवार को उठाना पड़ता है।

PunjabKesari

अब एक्ट्रेस पार्ट 2 के लिए भी शूटिंग करने की उम्मीद कर रही हैं। फिल्मों के अलावा उन्होंने म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। म्यूजिक वीडियो में से एक तमिल में दिग्गज ए आर रहमान के सहयोगी श्री दिलशाद सलीम शेख के साथ था। उनका मानना ​​है कि यह अब बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री नहीं है, बल्कि यह एक ऐसी इंडस्ट्री बन गया है, जिसे दर्शकों द्वारा स्वीकार करना बहुत महत्वपूर्ण है।

उनका मानना ​​है कि हर इंडस्ट्री बहुत अच्छा कर रही है। वह हिंदी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ काम करना चाहती हैं क्योंकि वह एक अच्छे एक्टर और सिंगर भी हैं। वह भूल भुलैया 2 के एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ भी काम करना पसंद करेंगी। वह सुजीत सरकार जैसे विभिन्न निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हैं जिन्होंने पीकू, पिंक, अक्टूबर और विक्की डोनर जैसी हिट फिल्में दी हैं।

संजय लीला भंसाली उनके पसंदीदा निर्देशक भी हैं क्योंकि उन्हें फंतासी और ऐतिहासिक कहानियों का शौक है। वह अनुराग बसु, इम्तियाज अली और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म से किरदार निभाना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने बचपन के किस्से को याद करते हुए कहा कि “जब मैं दो साल की की थी तो मैने अपनी मां से कहा कि वह माधुरी दीक्षित और जूही चावला से बहुत प्यार करती थीं और उनकी फिल्में देखने के बाद वह आईने के सामने उनकी नकल करती थीं।” हम उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री उनके जैसी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस का दिल खोल कर स्वागत करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News