TOILET... का गाना हंस मत पगली रिलीज, प्यार में डूबे दिखे अक्षय

6/29/2017 1:41:07 AM

मुंबईः यूं तो फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है लेकिन सोचिये अगर फिल्म में अक्षय कुमार हों तो भला एंटरटेनमेंट का मसाला क्यों नहीं होगा। इसीलिए इस फिल्म का नया गाना रिलीज़ किया गया है ,अक्षय कुमार के बिन इज़हार-ए- मोहब्बत वाला।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का पहला गाना 'हंस मत पगली' रिलीज कर दिया गया है। गाने का म्यूजिक इतना प्यारा है कि आप इसे बार बार सुनना पसंद करेंगे। म्यूजिक साथ गाने के लिरिक्स भी काफी प्यारे है। 

 

हमेशा की तरह अक्षय कुमार की एक्टिंग आपको गाने को बार बोर देखने के लिए उत्सुक करती है। पहले आए फिल्म के पोस्टर्स, ट्रेलर और अब गाने को देखने के बाद फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। वही इन्हे दर्शको की ओर से मिल रहे रिस्पॉन्स को देखने के बाद फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट का अंदाजा लगाया जा सकता है। श्रेया घोषाल और सोनू निगम की आवाज गाने के सुनने के बाद कानों में गूंजती है।

बता दें गाने को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार ने पहले गाने का पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 'तेरे रास्ते पे मेरा दिन कट जाएगा, हंस मत पगी प्यार हो जाएगा' गाने की बेहद प्यारी लाइन है। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसे श्री नरायण सिंह ने डायरेक्ट किया है।