नमो टीवी पर पैडमेन और ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा'' के प्रसारण की भाजपा ने मांगी मंजूरी

5/2/2019 11:54:06 PM

मुंबईः भाजपा इन दिनों काफी चर्चा में है। भाजपा चुनाव के दिनोें में प्रचार करने का कोई भी मौका छोड़ना नही चाहती। इसलिए शायद भाजपा ने नमो टीवी पर ‘पैडमेन और ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का प्रसारण करने के लिए दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से इजाजत मांगी है। आपको बता दें चुनाव आयोग ने पिछले महीने कहा था नमो टीवी पर सभी रिकॉर्डेड कार्यक्रमों को प्रसारित करने से पहले उनसे पूछा जाए। 

अधिकारियों ने वीरवार को बताया कि दिल्ली निर्वाचन कार्यालय ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इसे स्पष्ट करने का आग्रह किया है कि क्या पहले से सेंसर बोर्ड की ओर से मंजूर फिल्मों को प्रमाणित किया जा सकता है। भाजपा ने पिछले हफ्ते दिल्ली के मुख्य निर्वाचन कार्यालय की मीडिया प्रमाणन और निगरानी समिति में अक्षय कुमार की दो फिल्मों के लिए पहले से प्रमाणन के लिए आवेदन किया था। 

दिल्ली निर्वाचन कार्यालय के अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने चुनाव आयोग को पत्र लिख इसे स्पष्ट करने को कहा है क्योंकि फिल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं। इस बात पर चुनाव आयोग के जवाब का इंतजार है कि क्या हम फिल्मों को फिर से प्रमाणित कर सकते हैं जबकि उनके पास पहले से सेंसर बोर्ड का प्रमाण पत्र है।'' उन्होंने कहा कि आवेदन लंबित हैं। 

Pawan Insha