Bollywoodtadka Wrap Up: गौरी-सुजैन ने की नाइट आउटिंग, करणवीर ने कर ही लिया हिना को KISS, पढ़े खास खबरें

1/30/2019 6:05:13 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां भी सेलेब्रिटीज लिस्ट में अव्वल नंबर पर होती हैं। दरअसल, उनका स्टाइल, फिगर और लुक फैंस के बीच काफी पापुलर होता है। ऐसे में जब मंगलवार रात को किंग खान की पत्नी गौरी और ऋतिक की पत्नी सुजैन नाइट आउटिंग के लिए फ्रेंड्स के साथ नजर आई तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। वहीं, डब्बू के कैलेंडर लॉन्च में बिग बॉस फेम टीवी एक्टर करणवीर ने हिना खान को किस किया तो उनकी तस्वीरें वायरल हो गई। पढ़े ऐसी ही खास खबरें ...

 

करणवीर ने कर ही लिया हिना को KISS

 

हर साल की तरह इस साल भी डब्बू रतनानी का कैलेंडर लॉन्च हो गया है। सोमवार रात इस लॉन्च में कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस इवेंट में हिना खान अपने दोस्त प्रियांक शर्मा और करणवीर बोहरा भी अपनी पत्नी टीजे सिद्धू के साथ पहुंचे। 

अमिताभ की तस्वीर देख कुछ ऐसा था रेखा का रिएक्शन

 

डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट पर रेखा ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। इवेंट में मीड‍िया और फोटोग्राफर्स से मिलने के दौरान रेखा खुशनुमा अंदाज में द‍िखीं। लेकिन जब रेखा को कैलेंडर की फोटोज के साथ पोज देने को कहा गया तो उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा, रुक‍िए पहले देख तो लूं तस्वीरें किसकी हैं।  

 

गौरी और ऋतिक की EX वाइफ ने फ्रेंड्स संग की नाइट आउटिंग

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान मंगलवार रात अपनी फ्रेडंस के साथ नाइट आउट करती नजर आईं। इस दौरान उनके साथ ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान, फराह खान और नीलम कौठारी भी दिखीं। 

 

बाल-बाल गिरने से बचीं आलिया भट्ट

 

मंगलवार को जब आलिया एक स्टूडियो से बाहर आ रही थी तो वह गिरते-गिरते बचीं। हालांकि, इस बात की भनक आलिया ने बिल्कुल भी मीडिया को नहीं लगने दी, पर मीडिया के कैमरे से कौन बच सकता है। 

 

डब्बू का कैलेंडर शूट, सुबह 5 बजे स्विमिंग पूल में होती थी एक्ट्रेस

डब्बू रतनानी ने 28 जनवरी को अपना कैलेंडर लॉन्च किया है। इस कैलेंडर की मेकिंग से जुड़ा डब्बू ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन कह रही हैं कि इस कैलेंडर के लिए फोटोशूट काफी मुश्किल था, क्योंकि...

 

LAKME FASHION WEEK में रैंप पर तब्बू ने बिखेरे हुस्न के जलवे 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने हाल ही में लेकमे फैशन वीक में शिरकत की। इस फैशन शो में उन्होंने गौरव गुप्ता की डिजाइन की हुई ड्रेस पहन रैंप पर वॉक की।

 

डेब्यू करेगी राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड- देखें पत्रलेखा की तस्वीरें

 

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा जल्द ही फिल्म वेयर इज माई कन्नडक़ा? से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू करने जा रही है।

 

स्क्रीनिंग में ऑ शाॅल्डर साड़ी में पहुंची सोनम ने ऐसे खींचा सबका ध्यान

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और अनिल कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की बीती रात स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। स्क्रीनिंग के दौरान सोनम कपूर के लुक ने सबकी वाहवाही लूटी। इस दौरान सोनम स्किन कलर की ऑफ शाॅल्डर साड़ी पहने खूबसूरत लग रही हैं। 

Konika