एमसी स्टैन बने बिग बॉस 16 के विनर, एक्टर आर माधवन के बेटे ने फिर रोशन किया देश का नाम..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/13/2023 6:05:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. जैसा माना जा रहा था कि प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 की विजेता हो सकती हैं। लेकिन बिग बॉस फिनाले के रिजल्ट एकदम उलट आए हैं। शो में हमेशा पीछे रहने वाले और मंडली का हिस्सा रहने वाले शिव ठाकरे और एमसी स्टैन में मुकाबला हुआ। लेकिन बाजी एमसी स्टैन के हाथ लगी। वह बिग बॉस 16 के विजेता बने। बिग बॉस ग्रैंड फिनाले के विजेता एमसी स्टैन को ट्रॉफी के साथ एक हुंडई आई10 नियोस कार और 31 लाख 80 हजार रुपए भी मिले हैं। वहीं, एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने खेलो इंडिया शीतकालीन खेलों में पदक और ट्राफियां जीती हैं। कश्मीर के गुलमर्ग में हो रहे शीतकालीन खेलों के तीसरे संस्करण में वेदांत ने सात पदक जीते हैं। इस बात की जानकारी उनके पिता और एक्टर आर माधवन ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

शादी के बाद मुंबई लौटे सिद्धार्थ-कियारा ने मीडिया को बांटी मिठाइयां 

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी मिसेज कियारा आडवाणी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए है। जैसलमेर में शाही शादी के बाद कपल ने दिल्ली आकर अपने करीबियों को रिसेप्शन पार्टी दी। वहीं दिल्ली के बाद अब कपल अपने वर्क टाउन मुंबई लौट आया है। मुंबई पहुंचते ही सिड-कियारा ने अपने हाथों से मीडिया को शादी की मिठाई बांटी और एक साथ जबरदस्त पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं।

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दशा देख कंगना को आया रोना 
 

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी परेशान चल रहे हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक बार फिर एक्टर और उनके परिवार पर दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं। हाल ही में आलिया ने अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो वायरल किया, जिसमें नवाजुद्दीन अपने ही बंगले के बाहर खड़े नजर आ रहे थे।

 

Bigg Boss 16: अर्चना के सपोर्ट में सड़कों पर उतरे फैंस

मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का आज ग्रैंड फिनाले है। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स की जीताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अलग-अलग अंदाज में कंटेस्टेंट के लिए वोटों की मांग कर रहे हैं। वहीं, ग्रैंड फिनाले से पहले फैंस अर्चना गौतम के समर्थन के लिए सड़कों पर उतर आए हैं और ट्रैक्टर पर रैली निकालकर अर्चना के लिए वोटों की मांग कर रहे हैं।

 

BB 16: फिनाले से पहले Ex वाइफ दलजीत ने शालीन के लिए फैंस से मांगा वोट


'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले में अब चंद घंटों का फासला रह गया है। शो में बचे पांच कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन और शालीन भनोट के दिल की धड़कन भी तेज़ है। वहीं दर्शक भी विनर का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटड नजर आ रहे हैं। फिनाले में बचे समय के बीच लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट शालीन भनोट की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने भी उनके लिए फैंस से वोट की मांग की है। उनका कहना है कि शालीन शो जीतने के हकदार हैं और उन्होंने बहुत मेहनत की है।

 

महाठग सुकेश ने चाहत खन्ना को भेजा 100 करोड़ रुपए का लीगल नोटिस

200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे महाठग सुकेश चन्द्रशेखर ने जेल से एक लेटर जारी किया है। सुकेश चंद्रशेखर ने चाहत खन्ना को 100 करोड़ रुपए का कानूनी नोटिस भेजा है और आरोप लगाया है कि चाहत ने उसकी छवि खराब करने की कोशिश की है। चाहत खन्ना ने हाल ही में कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें जेल में प्रपोज किया था। अब इस पर नोटिस भेजकर सुकेश ने चुप्पी तोड़ी है।

 

Proud moment! आर माधवन के बेटे वेदांत ने फिर रोशन किया देश का नाम

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन जितने शानदार एक्टर हैं, उनके बेटे वेदांत उनसे भी कई गुना एडवांस हैं। 17 साल की उम्र में आर माधवन के बेटे कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं। अब हाल ही में वेदांत माधवन ने खेलो इंडिया शीतकालीन खेलों में पदक और ट्राफियां जीती हैं। कश्मीर के गुलमर्ग में हो रहे शीतकालीन खेलों के तीसरे संस्करण में वेदांत ने सात पदक जीते हैं। इस बात की जानकारी उनके पिता और एक्टर आर माधवन ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

 

BB 16 Finale: बंद हुई वोटिंग, ये हैं 'बिग बॉस 16' के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स

टीवी के विवादित रियलिटी शो Bigg Boss 16 का आज ग्रैंड फिनाले हैं। आज घर में बचे बाकी पांच कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला होगा और देखना होगा कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है। वहीं अब कंटेस्टेंट के लिए वोटिंग लाइंस बंद हो चुकी हैं। कौन विनर है, इसका भी पता चल चुका है। फर्क बस इतना है कि जनता का फैसला अभी मेकर्स के पास बंद है।

 

सदन में जया बच्चन के उपराष्ट्रपति को दिखाई उंगली, मचा बवाल

दिग्गज एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी अटपटी बात को लेकर बहुत जल्दी आपा खो देती हैं। कई बार उन्हें पैपराजी पर भड़कते हुए देखा गया है। वहीं, अब हाल ही में राज्यसभा सत्र के दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जया काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर यूज़र्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

Bigg Boss 16: 'और विनर हैं शिव ठाकरे..' नाम की घोषणा होते ही रह गए हक्के बक्के

आखिर वो घड़ी आ गई है, जब बिग बॉस 16 के विनर की घोषणा की जाएगी। ट्रॉफी के लिए शिव ठाकरे, शालीन भनोट, एमसी स्टैन, प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम में कड़ी टक्कर चल रही है। टॉप 3 कंटेस्टेंट के तौर पर प्रियंका, शिव और एमसी स्टैन का नाम चर्चा में हैं। हालांकि, शो का विनर कौन विनर होगा, कुछ ही घंटों में पता चल जाएगा। इसी बीच इससे पहले शिव ठाकरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News