Bollywood News: लेजेंड विजयकांत को अंतिम विदाई देने पहुंचे थलपति विजय पर हमला...तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से मिले नागार्जुन

12/30/2023 6:14:02 PM

मुंबई:  क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप खबरें लेकर आया है। तमिल सुपरस्टार थलपति विजय के साथ हाल ही में एक ऐसी घटना हुई जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, थलपति विजय 28 दिसंबर को अपने गुरु विजयकांत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्हें भीड़ ने घेर लिया। ल ही में नागार्जुन तेलंगाना के मुख्यमंत्री आवास पर देखा गया। 30 दिसंबर को नागार्जुन अपनी पत्नी अमला अक्किनेनी के साथ तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के आवास पर पहुंचे। आइए डालते हैं टाॅप  खबरों पर एक नजर..

 

लेजेंड विजयकांत को अंतिम विदाई देने पहुंचे थलपति विजय पर हमला

तमिल सुपरस्टार थलपति विजय के साथ हाल ही में एक ऐसी घटना हुई जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, थलपति विजय 28 दिसंबर को अपने गुरु विजयकांत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्हें भीड़ ने घेर लिया। हर कोई अपने फेवरेट स्टार को छूने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने एक्टर पर चप्पल फेंक दी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई निंदा कर रहा है। 


बड़ा झटका: राम गोपाल वर्मा की 'व्‍यूहम'की रिलीज पर रोक

 

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की विवादित फिल्म 'व्यूहम' को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि 'व्‍यूहम' अभी फिलहाल सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाएगी। तेलंगाना हाई कोर्ट ने फिल्‍म की रिलीज पर रोक लगा दी है। इस फिल्म को आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बायोपिक बताया जा रहा है।जस्‍ट‍िस सुरेपल्‍ली नंदा की अदालत ने RGV के डायरेक्‍शन और रामधुथा क्रिएशन्स के बैनर तले बनी फिल्‍म के सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट को भी रद्द कर दिया हे। 

शीजान खान की बिगड़ी तबीयत

टीवी एक्टर शीजान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि शीजान खान की तबीयत बिगड़ गई है और वो हॉस्पिटल में एडमिट है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। शीजान खान ने इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनका हाथ नजर आ रहा है और उस पर ड्रिप लगी हुई है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-साल का ये समय बिल्कुल भी पसंद नहीं।

तोड़ी जाएगी समंदर किनारे मौजूद आमिर खान की बिल्डिंग 

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी लाडली आइरा खान की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। खबरों की मानें तो आइरा 3 जनवरी को दुल्हन बनने जा रही हैं। इसी बीच खबर आई है कि आमिर की पॉश बिल्डिंग को तोड़ने की तैयारी चल रही है। ये तोड़फोड़ किसी इलीगल कंस्ट्रक्शंस को लेकर नहीं हो रही बल्कि इसके पीछे की कहानी कुछ और है। बताया जा रहा है कि 'मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन लिमिटेड बांद्रा' के पॉश पाली हिल इलाके की एक बिल्डिंग की रीडेवलप करने की तैयारी है जिसमें की सारे फ्लैट्स आमिर खान के हैं।

 

खत्म हुआ KBC 15 तो नम हुईं अमिताभ बच्चन की आंखेंबाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 15वें सीजन का अंत हो गया। 29 दिसंबर को इस सीजन का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट किया गया जिसमें होस्ट अमिताभ बच्चन भावुक हो गए। शो के आखिरी एपिसोड में शर्मिला टैगोर, सारा अली खान और विद्या बालन पहुंची थीं। इस दौरान शर्मिला टैगोर और विद्या बालन ने अमिताभ बच्चन से जुड़ी कई प्यारी यादें और दिलचस्प किस्से शेयर किए। वहीं जब विदाई लेने की बारी आई तो अमिताभ बच्चन रो पड़े।

 

नागार्जुन ने पत्नी अमला संग तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से की मुलाकात

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं।साउथ से लेकर नॉर्थ तक, बड़ी संख्या में उनके फैंस मौजूद हैं। हाल ही में नागार्जुन तेलंगाना के मुख्यमंत्री आवास पर देखा गया। 30 दिसंबर को नागार्जुन अपनी पत्नी अमला अक्किनेनी के साथ तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के आवास पर पहुंचे। इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर में तीनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है।

Content Writer

Smita Sharma