फेम के लिए पति संग अनबन का ड्रामा! तलाक की खबरों पर सुष्मिता सेन की भाभी चारू बोलीं-'मुझे डर है कहीं बेटी न पढ़ ले'

5/27/2022 9:46:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीन सेन और भाभी चारू असोपा अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ महीनों पहले ही दोनों के बीच में अनबन की खबरें सामने आईं थीं।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया था कि चारू और राजीव के बीच बात इतनी आगे बढ़ गई है कि हो सकता है वो जल्द ही तलाक भी ले लें।

हालांकि दोनों ने एक-साथ होली, बेटी का अन्नप्रशान कर इन खबरों को गलत साबित कर दिया। वहीं अब चारू ने पहली बार राजीव सेन संग अपनी शादी की अनबन पर खुलकर बात की।

चारू असोपा ने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा- 'ईमानदारी से बताऊं तो हर शादी में उतार-चढ़ाव आते हैं। हम बिल्कुल साधारण कपल की तरह हैं लेकिन असल बात यह है कि हर एक बात को बहुत ध्यान से और बहुत बढ़ा-चढ़ाकर लिया जाता है।'

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा-'यह चिंताजनक है। मुझे बुरा लगता है और मैं सोचती भी हूं कि क्या होगा, जब जियाना ये सब चीजें पढ़ेगी। आप उन चीजों को नहीं मिटा सकते जो एक बार इंटरनेट पर आ चुके हैं। कहा जाता है कि यथा दृष्टि, तथा सृष्टि। आप को केवल वही दिखाई देता है जैसा आप सोचते हो और जैसी आपकी पर्सनैलिटी है जिसे भी लगता है कि यह सब केवल फूटेज के लिए किया गया था उन्हें एक बार इसे जी कर देखना चाहिए।'

बता दें कि चारू असोपा और सुष्मिता से के भाई राजीव सेनने साल 2019 में शादी की थी। कपल ने 1 नवंबर 2021 में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम जियाना सेन है। 

Content Writer

Smita Sharma