कोई मिल गया,मेरा दिल गया:जल्द दुल्हन बनेंगी ''तारक मेहता'' की सोनू भिड़े, फिल्मी अंदाज में बॉयफ्रेंड ने झील मेहता को किया प्रपोज

1/3/2024 1:50:34 PM

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'आत्माराम भिड़े' की छोटी सी बेटी 'सोनू भिड़े' तो तो आप सबको याद ही होगी। सोनू भिड़े का रियल नाम झील मेहता है। अब सोनू  शादी रचाने जा रही हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। सोनू उर्फ एक्ट्रेस झील मेहता को उनका रियल लाइफ तप्पू मिल गया है। हाल ही में उनके रियल लाइफ हीरो ने उन्हें फिल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रोपज किया।

सोशल मीडिया पर एक्टिव झील मेहता ने इस प्रपोजल का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें लड़का डांस करते हुए उनके सामने शादी के लिए उन्हें प्रपोज करता दिख रहा।

इस वीडियो में कुछ दोस्त झील की आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें स्टेज पर लेकर आते हैं और फिर उनका बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे उनके सामने डांस करते हुए उन्हें प्रपोज करते हैं।

झील उन्हें गले से लगा लेती हैं और शादी का प्रपोजल स्वीकार कर लेती हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अपने अंदर छिपे प्यार का भी इजहार किया है। उन्होंने लिखा है, 'कोई मिल गया मेरा दिल गया।' इसी के साथ सोनू यानी झील ने #LoveAJkal हैशटैग भी दिया है।

बता दें कि झील ने साल 2008 से लेकर 2012 तक इस शो में सोनू का किरदार निभाया था।

अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा नहीं हैं। उन्हों ने साल 2008 से लेकर 2012 तक इस शो में सोनू का किरदार निभाया था। शो छोड़ने की वजह उनकी पढ़ाई थी। तारक मेहता छोड़ने के बाद वो किसी शो में नजर नहीं आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma