''दयाबेन'' के भाई ''सुंदर लाल'' ने बनाईं PM नरेंद्र मोदी की शानदार मूर्ति,मयूर वकानी की कलाकारी देख फैंस हैरान

11/15/2022 1:38:57 PM

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सुंदरलाल'  का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी को  तो हर कोई जानता है। मयूर वकानी शो में खूब हंसी-मजाक करते हुए नजर आते हैं। उन्हें अक्सर अपने जीजा जेठालाल को परेशान करते देखा गया है। शो में वह अलग-अलग बिजनेस करते दिखते हैं लेकिन कोई बिजनेस नहीं चल पाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि रियल लाइफ में मयूर बेहतरीन मूर्तिकार हैं।

उन्होंने हाल ही में अपने इस हुनर को फैंस से रूबरू करवाया। मयूर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शानदार मूर्ति बनाई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।  यह मूर्ति उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर बनाई है। इन तस्वीरों में मयूर अपनी टीम के साथ स्कल्पचर पर काम करते दिख रहे हैं।

मयूर वकानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिग्नेचर लुक को बनाया है। उन्होंने पीएम मोदी को कुर्ता और नेहरु जैकेट पहनाया हुआ है जो कि बिल्कुल रियल लग रहा है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'सेल्फी विद पीएम' मयूर वकानी और टीम द्वारा बनाई गई मूर्तिकला का फाइनल टच देते हुए।'मयूर वकानी की मूर्ति कला से फैंस काफी इम्प्रेस हुए हैं और उनकी तारीफें कर रहे हैं। 

बता दें कि मयूर वकानी रियल लाइफ में भी दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के भाई हैं। दिशा अपने मैटरनिटी ब्रेक के बाद शो में वापस नहीं आई हैं। वहीं मयूर इसका हिस्सा हैं। पिछले महीने उन्होंने दिशा के गले के कैंसर होने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया था।
 

Content Writer

Smita Sharma