''दयाबेन'' के भाई ''सुंदर लाल'' ने बनाईं PM नरेंद्र मोदी की शानदार मूर्ति,मयूर वकानी की कलाकारी देख फैंस हैरान

11/15/2022 1:38:57 PM

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सुंदरलाल'  का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी को  तो हर कोई जानता है। मयूर वकानी शो में खूब हंसी-मजाक करते हुए नजर आते हैं। उन्हें अक्सर अपने जीजा जेठालाल को परेशान करते देखा गया है। शो में वह अलग-अलग बिजनेस करते दिखते हैं लेकिन कोई बिजनेस नहीं चल पाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि रियल लाइफ में मयूर बेहतरीन मूर्तिकार हैं।

PunjabKesari

उन्होंने हाल ही में अपने इस हुनर को फैंस से रूबरू करवाया। मयूर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शानदार मूर्ति बनाई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।  यह मूर्ति उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर बनाई है। इन तस्वीरों में मयूर अपनी टीम के साथ स्कल्पचर पर काम करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

मयूर वकानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिग्नेचर लुक को बनाया है। उन्होंने पीएम मोदी को कुर्ता और नेहरु जैकेट पहनाया हुआ है जो कि बिल्कुल रियल लग रहा है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'सेल्फी विद पीएम' मयूर वकानी और टीम द्वारा बनाई गई मूर्तिकला का फाइनल टच देते हुए।'मयूर वकानी की मूर्ति कला से फैंस काफी इम्प्रेस हुए हैं और उनकी तारीफें कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मयूर वकानी रियल लाइफ में भी दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के भाई हैं। दिशा अपने मैटरनिटी ब्रेक के बाद शो में वापस नहीं आई हैं। वहीं मयूर इसका हिस्सा हैं। पिछले महीने उन्होंने दिशा के गले के कैंसर होने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News