4 दिन से नहीं पहुंचे घर..एयरपोर्ट से लापता हुए ''तारक मेहता...'' के सोढ़ी, गुरुचरण सिंह के पिता ने दर्ज करवाई शिकायत

4/26/2024 8:46:27 PM


मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने सोढी यानि एक्टर गुरुचरण सिंह को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि गुरुचरण सिंह 4 दिन गुमशुदा हैं। जी हां, सोढी उर्फ गुरुचरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से लापता हो गए हैं।

 

 खबर थी कि वह एयरपोर्ट से मुंबई जा रहे थे, लेकिन न तो वह मुंबई पहुंचे और न ही घर लौटे हैं।  गुरुचरण के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। एक्टर के गुमशुदगी की शिकायत की डिजिटल कॉपी भी मिली है जो हिंदी में छपा था।

 


इसमें लिखा है- 'मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, उम्र: 50 साल, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था। वह फ्लाइट लेने के लिए एयरपोर्ट गया था। वह न तो मुंबई पहुंचा और न ही घर लौटा है और उनका फोन भी नहीं मिल रहा है। वह मानसिक रूप से स्थिर है और हम उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन अब वह लापता है।'

 

गुरुचरण सिंह आखिरी बार टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आए थे। रोशन सोढ़ी बन गुरुचरण सिंह करीब 12 साल तक असित मोदी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा रहे हैं। साल 2021 में उन्होंने इस कॉमेडी शो को अलविदा कहा दिया था।  उन्होंने अपने पिता की स्वास्थ्य समस्याओं के कारण टीवी शो छोड़ दिया और वह उस समय अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते थे हालांकि, शो छोड़ने वाले बाकी कलाकारों की तरह ही एक्टर का बकाया भी नहीं चुकाया गया। वहीं अब उनके गायब होने की वजह से फैंस काफी हैरान हो गए हैं। 

Content Writer

Smita Sharma