वो आने वाली है...55 साल के जेठालाल संग रोमांस करेंगी 28 साल की ''दया बेन''! मिसेज सोढी ने किया खुलासा

5/15/2024 12:41:36 PM


मुंबई: 'दयाबेन, व्हेन यू आर कमिंग... व्हेन यू आर कमिंग?' पिछले 7 सालों से हर कोई बस यही गुनगुना रहा है। अगर आप भी यही गाना गा रहे हैं तो अब बंद कर दीजिए क्योंकि आपका इंतजार खत्म हो गया है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी तो नहीं बल्कि नई दयाबेन आ रही हैं।

PunjabKesari

 

जी हां,पुरानी 'मिसेज सोढ़ी' यानि एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने खुलासा किया है कि शो में जल्द ही दयाबेन किरदार की एंट्री होगी जो दिशा वकानी की जगह नजर आएंगी। एक्ट्रेस को तीन साल से इस रोल को करने के लिए बुलाया जा रहा है और वह अब आने वाली हैं। हालांकि वह उम्र में छोटी हैं इसलिए उनके नाम पर मुहर लगने में देरी हो रही है।

PunjabKesari

 

 

जेनिफर मिस्त्री ने आगे बताया कि पिछले तीन साल से उसका ऑडिशन ले रहे हैं। वह बहुत यंग है। शायद 28-29 साल की। ऐसे में उसके और जेठालाल के बीच बहुत ज्यादा उम्र का अंतर दिखाई देगा। उसका सबके साथ अलग-अलग मॉकशूट भी हो चुका है। तैयारी हो रही है। बस ये नहीं पता कि कब तक आएंगी। जेनिफर ने नाम ता नहीं बताया है लेकिन ये कंफर्म कर दिया है कि और इंतजार नहीं करना होगा।

PunjabKesari

 

 

आपको याद हो तो दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ा था। हालांकि बीच में उनके लौटने की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन ऐसा हुआ नहीं और इस बात को पूरे 7 साल हो गए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News