यश दास की गोद में बैठ सांसद नुसरत जहां ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरों में एक-दूजे में खोया दिखा कपल

10/14/2021 2:40:58 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सासंद नुसरत जहां इन दिनों यशदास गुप्ता संग अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई। नुसरत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह हिंट दिया था कि वह यश के साथ शादी कर चुकी हैं।

इसी बीच नुसरत जहां ने यशदास गुप्ता के साथ फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।दोनों की तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वे पति पत्नी बन चुके हैं। फोटोशूट में दोनों एथनिक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।

एक तस्वीर में नुसरत यश की गोद में बैठकर पोज देती दिख रही हैं जबकि अन्य तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को प्यार से देखते नज़र आ रहे हैं।

नुसरत जहां इसी साल 26 अगस्त को एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं जिसका नाम उन्होंने ईशान रखा है। नुसरत ने पहले बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया था।  

उनके पहले पति निखिल जैन ने इस बात से इनकार कर दिया था कि ये बच्चा उनका है। नुसरत जहां को बच्चे के पिता को लेकर भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।


बाद में सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल होने के बाद इस बात खुलासा हुआ कि यशदास गुप्ता ही नुसरत के बेटे के पिता है। वैसे  निखिल जैन से अनबन की खबरों के बीच उनका नाम यश दासगुप्ता संग जुड़ा था ।


Content Writer

Smita Sharma