मामूली टी-शर्ट..ना हैवी मेकअप...सिंपल लुक में नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें,  बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं TMC सांसद

11/1/2022 10:33:33 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। 

किसी फिल्म का प्रमोशन हो या फिर सड़कों पर सामान लेने निकली हों नुसरत जहां को हमेशा ही टिप टाॅप देखा जाता है लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी नो मेकअप लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

इन फोटोज में एक्ट्रेस का एकदम अलग लुक देखने को मिला है। लुक की बात करें तो 'बंगाली बाला' नुसरत एक मामूली टी-शर्ट पहने कूल लुक में दिख रही हैं।

तस्वीरों में उनका अंदाज एकदम सिंपल है। TMC सांसद नुसरत जहां खुले बालों में बिना काजल, लिपस्टिक और हैवी मेकअप के पोज दे रही हैं। 

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने ऐसी हिम्मत दिखाई हो और नो मेकअप तस्वीरें पोस्ट की हो। नुसरत अक्सर ही बड़े काॅन्फिडेंस से अपना नो मेकअप लुक फ्लाॅन्ट करती हैं। 

तस्वीरें और फैशन सेंस ही नहीं बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां अपनी मैरिड लाइफ और पॉलिटिकल करियर को लेकर काफी विवादों में रही हैं। नुसरत जहां ने साल 2019 में बिजनेस मैन निखिल जैन संग शादी रचाई थी। हालांकि शादी के एक साल बाद ही एक्ट्रेस निखिल से अलग हो गई थी और उन्होंने अपनी शादी को अवैध करार दिया था। वहीं बीते साल नुसरत ने यशदास गुप्ता संग अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। इन दिनों वह यश के बेटे नुसरत संग मदरहुड को भी एंजॉय कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma