शादी के 2 महीने बाद हनीमून पर गई हैं सांसद नुसरत, लाल चूड़ा के साथ वेस्टर्न ड्रेस में दिखा बोल्ड लुक

8/2/2019 5:12:14 PM

मुंबई: लोक सभा चुनाव 2019 के बाद जिस सांसद का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा है वह नुसरत जहां का नाम। नुसरत जहां बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। सांसद बनने के बाद से ही नुसरत सोशल मीडिया में छा गईं। फिर चाहे वो संसद के अंदर सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ वाली फोटो हो या फिर निखिल जैन से उनकी शादी की तस्वीर हो।

एक बार फिर से नुसरत जहां की कुछ तस्वीरें उनके चाहने वालों का मन मोह रही हैं। इसी बीच नुसरत की हनीमून की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में नुसरत वेस्टर्न ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

शादी के करीब 2 महीने बाद नुसरत पति के साथ हनीमून के लिए गईं हैं और इस मौके की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट और ब्लू चेक्ड शर्ट के साथ व्हाइट कलर का पैंट पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप,शेड्स और हाथों में चूड़ा उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। नुसरत काफी लंबे समय के बाद वेस्टर्न लुक में नजर आईं हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा- 'आपके दिमाग को बादलों में रखना ज्यादा बेहतर है और यह पता करना कि आप कहां हैं। स्वर्ग किसी जगह के लिए नहीं है, ये लम्हों में मौजूद है, किसी के साथ जुड़ाव में, गुजरते वक्त में..।'  

एक तस्वीर में नुसरत पति निखिल के गले में बाहें डाले दिख रही हैं। नुसरत की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि नुसरत ने 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

काम की बात करें तो नुसरत ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।


 

Smita Sharma