बाॅलीवुड में जो झुकने को तैयार उन्हें Y सुरक्षा और जो किसानों के साथ खड़े उन पर IT की रेड:TMC सांसद महुआ मोइत्रा

3/5/2021 4:14:34 PM

मुंबई: एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स के घर आयकर विभाग की रेड पड़ी। वहीं आयकर विभाग की रेड मामले ने अब राजनीतिक रंग लेता नजर आ रहा है।  एक तरफ जहां कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी इस बारे में बयान दे चुके हैं वहीं अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने भी इस छापे को लेकर कटाक्ष किया।

उन्होंने एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पड़ी रेड को किसान आंदोलन से जोड़ दिया। उन्होंने कहा कि तापसी ने किसाओं का समर्थन किया तो उनके घर रेड पड़ी।

 

महुआ मोइत्रा ने लिखा-'बॉलीवुड के जो लोग झुकने को तैयार उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा और जो किसानों के साथ खड़े हैं उनके यहां IT की रेड पड़ती है।'

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा था कि कुछ मुहावरे.. उंगलियों पर नचाना- 'केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है. भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया. राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।' #ModiRaidsProFarmers

बता दें कि इनकम टैक्स के मुताबिक हेरफेर से संबंधित साक्ष्य, प्रॉडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन का कम मूल्यांकन सहित लगभग 350 करोड़ का घपला अभी तक सामने आया है। तापसी के पास से 5 करोड़ रुपए की नकद कैश के साक्ष्य बरामद किए गए हैं। वहीं अनुराग कश्यप की जांच में इनकम टैक्स को 20 करोड़ रुपए के फर्जी व्यय भी पाया गया है।
 

Content Writer

Smita Sharma