बंगाल चुनाव से पहले कोरोना संक्रमित हुईं TMC सांसद नुसरत, एक्ट्रेस की सभी पब्लिक मीटिंग्स हुईं रद्द

3/1/2021 9:45:01 AM

मुंबई: वैसे तो बीते कोरोना की वैक्सीन आ गई है लेकिन लेकिन अभी तक इसका खतरा टला नहीं हैं। आम जनता से लेकर  बी-टाउन इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में बिग बाॅस फेम सलिल अंकोला की कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आईं थी।

वहीं अब इस कड़ी में एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां का नाम भी जुड़ गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से नुसरत की सभी मीटिंग्स और अन्य कार्यक्रम कैंसिल कर दिए गए हैं। इसका एक ओर जहां बंगाल चुनाव पर असर देखने को मिल सकता है तो वहीं दूसरी ओर फैंस को भी नुसरत की चिंता सता रही है।

बता दें कि नुसरत जहां फिल्मों से साथ-साथ  राजनीति में भी काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत अक्सर बीजेपी पर निशाना साधती रहती हैं। नुसरत जहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जन्म जयंती पर हुए कार्यक्रम ने श्री राम के नारे लगने पर भड़की थीं।

 

नुसरत जहां ने ट्वीट कर लिखा था-'राम का नाम गले लगाके बोले ना कि गला दबाके। स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित सरकारी समारोह में राजनीतिक और धार्मिक नारेबाजी की सख्ती से आलोचना करती हूं।' काम की बात करें तो नुसरत फिल्म 'SOS Kolkata' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ मिमी चक्रवर्ती थीं।
 

Content Writer

Smita Sharma