कोरोना पाॅजिटिव होने की खबरों पर सांसद नुसरत जहां का रिएक्शन, बोलीं-''कोविड टेस्ट हुआ नहीं और...

3/1/2021 1:00:30 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं कि नुसरत जहां कोविड संक्रमित हो गई हैं और उन्होंने सभी मीटिंग्स और अन्य कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।  वहीं अब इन खबरों पर नुसरत जहां ने चुप्पी तोड़ी है।

एक्ट्रेस ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों से इंकार किया। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि अभी तक उन्होंने अपना कोरोना वायरस का टेस्ट कराया ही नहीं है।

एक वेबपोर्टल से बात करते हुए नुसरत जहां ने कहा-'मुझे बुखार था, जिसके लिए डॉक्टर ने मुझे वायरल फीवर के लिए दवाई भी दी थी लेकिन, डॉक्टर ने अभी तक मुझे कोरोना वायरस का टेस्ट कराने के लिए नहीं कहा। जब डॉक्टर ने मुझे टेस्ट कराने के लिए कहा ही नहीं और मैंने टेस्ट कराया ही नहीं तो मैं पॉजिटिव कैसे हो सकती हूं। मैं जल्द ही टेस्ट कराऊंगी और रिपोर्ट आने पर इसके बारे में बताऊंगी भी।'

बता दें कि नुसरत जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले नुसरत और उनके पति निखिल जैन के बीच खटपट की खबरें सामने आईं थीं। तलाक की खबरों के बीच नुसरत का नाम यश दासगुप्ता के साथ भी जोड़ा गया था। इन खबरों पर नुसरत ने प्रतिक्रिया दी थी। 

Content Writer

Smita Sharma