कोरोना पाॅजिटिव होने की खबरों पर सांसद नुसरत जहां का रिएक्शन, बोलीं-''कोविड टेस्ट हुआ नहीं और...

3/1/2021 1:00:30 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं कि नुसरत जहां कोविड संक्रमित हो गई हैं और उन्होंने सभी मीटिंग्स और अन्य कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।  वहीं अब इन खबरों पर नुसरत जहां ने चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों से इंकार किया। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि अभी तक उन्होंने अपना कोरोना वायरस का टेस्ट कराया ही नहीं है।

PunjabKesari

एक वेबपोर्टल से बात करते हुए नुसरत जहां ने कहा-'मुझे बुखार था, जिसके लिए डॉक्टर ने मुझे वायरल फीवर के लिए दवाई भी दी थी लेकिन, डॉक्टर ने अभी तक मुझे कोरोना वायरस का टेस्ट कराने के लिए नहीं कहा। जब डॉक्टर ने मुझे टेस्ट कराने के लिए कहा ही नहीं और मैंने टेस्ट कराया ही नहीं तो मैं पॉजिटिव कैसे हो सकती हूं। मैं जल्द ही टेस्ट कराऊंगी और रिपोर्ट आने पर इसके बारे में बताऊंगी भी।'

PunjabKesari

बता दें कि नुसरत जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले नुसरत और उनके पति निखिल जैन के बीच खटपट की खबरें सामने आईं थीं। तलाक की खबरों के बीच नुसरत का नाम यश दासगुप्ता के साथ भी जोड़ा गया था। इन खबरों पर नुसरत ने प्रतिक्रिया दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News