6 महीने प्रेग्नेंट सांसद नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें, शोल से यूं बेबी बंप को दिखी छिपाती

6/20/2021 1:53:02 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले जहां नुसरत पति निखिल जैन संग अनबन की खबरों के चलते खबरों में थी। वहीं कुछ समय बाद खबर आई कि एक्ट्रेस 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। इस खबर के बाद निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा था- हम 6 महीने से साथ नहीं हैं और हमारी शादी टूटने की कगार पर है तो ये बच्चा मेरा कैसे हो सकता है।

वहीं नुसरत  प्रेग्नेंसी की खबर पर चुप्पी बनाए थी। हालांकि उनके प्रेग्नेंट होने की खबर पर उस समय पक्की मोहर लगी जब नुसरत की बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की एक तस्वीर वायरल हुई।

इसी बीच नुसरत ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपना बेबी बंप छिपाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। लुक की बात करें तो तस्वीरों में नुसरत व्हाइट टॉप, ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने पिंक शॉल ओढ़ी हुई है।

तस्वीरों में में उनका बेबी बंप क्लीयर नहीं दिख रहा है क्योंकि उन्होंने शॉल से उसे छिपाया है। इन तस्वीरों में नुसरत के चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा हैष तस्वीरें शेयर कर नुसरत ने लिखा-'दयालुता सब बदल देती है।'

निखिल संग अपनी शादी को बताया अमान्य 

वहीं प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत ने पति निखिल संग हुई अपनी शादी को अमान्य बताया। नुसरत का कहना है कि निखिल के साथ जो उनकी तुर्की में शादी हुई थी वो भारतीय कानून के हिसाब से वैध नहीं है। उन्होंने कहा था हमारी अंतरधार्मिक शादी थी और उसे भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर करवाना होता है। कानून के हिसाब से ये शादी नहीं है, ये एक रिलेशनशिप या लिव इन रिलेशनशिप था।

वहीं निखिल ने कहा था कि वह कई बार नुसरत से कह चुके थे कि शादी को रजिस्ट करवा लेते हैं, लेकिन वह हमेशा मना कर देती थीं।  बता दें कि काफी समय से खबरें आ रही हैं कि नुसरत एक्टर और बीजेपी कैंडिडेट यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma