विवादों में फिर घिरीं कंगनाः इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक पोस्ट के लिए टीएमसी नेता ने दर्ज कराई FIR

5/7/2021 3:25:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाल में तीसरी बार ममता बनर्जी की जीत के बाद अपनी आपत्तिजनक टिप्पणियों के बाद कंगना लगातार विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। बीते दिनों बंगाल नतीजों पर विवादित टिप्पणियों के चलते कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था और उन पर केस भी दर्ज हुआ था। वहीं अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस कानूनी विवादों में फंसती नजर आ रही हैं।

 

PunjabKesari

 

हाल ही में कंगना के इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर TMC के नेता ऋजु दत्ता ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ऋजु ने पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में एफआईआर दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि एक्ट्रेस अपने पोस्ट के जरिे नफरत फैलाने की कोशिश कर रही हैं।

 

ऋजु ने अपने ट्विटर हैंडल पर एफआईआर की कॉपी शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मैंने मिस कंगना रनौत के खिलाफ बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के लिए नफरत फैलाने और हमारे माननीय मुख्यमंत्री की छवि को बिगाड़ने के लिए एफआईआर दर्ज की है।
 उसकी कहानी और आरटी की जांच करें!'

PunjabKesari

 

बता दें, बीते दिनों कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया था। उन पर ट्विटर के नियमों का पालन न करने का आरोप है। हालांकि इसके बाद कंगना ने रिएक्शन भी दिया था और कहा था 'ट्विटर ने हमेशा की तरह इस बार भी साबित कर दिया है कि वह जन्म से अमेरिकी हैं। उन्हें लगता है एक सफेद व्यक्ति, भारत में रहने वाले (काले रंग) व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है। वे आपको ये बताना चाहते हैं कि आपको क्या बोलना है ,सोचना है और क्या करना है? हालांकि मेरे पास और भी कई मंच हैं, जहां मैं अपनी आवाज उठा सकती हूं।‘
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News