दुखदःकोरोना ने छीना एक और दिग्गज एक्टर, नहीं रहे तितली और मुक्ति भवन फेम ललित बहल

4/24/2021 8:37:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। 23 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने से एक्टर अमित मिस्त्री का निधन हो गया है। वहीं अब  फिल्म 'मुक्ति भवन', 'तितली 'जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज एक्टर ललित बहल ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के चपेट में थे। दिल्ली के सरिता विहार स्थित अपोलो  हाॅस्पिटल में 77 के ललित बहल ने शुक्रवार को अंतिम सांस ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कनु ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए बताया है कि पिता जी को पिछले दो हफ्तों से सांस लेने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हाॅस्पिटल में भर्ती होने के बाद पता चला कि उनके फेफड़े बुरी तरह से संक्रमित हो चुके हैं जिसके बाद शुक्रवार को उन्होंने आखिरी सांस ली।

एक्टर की पत्नी भी थी कोविड 19 पाॅजिटिव 

वहीं ललित की पत्नी भी कोरोना से संक्रमित हैं। जहां उनका इलाज दिल्ली के एक दूसरे हाॅस्पिटल में चल रहा था। लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें छुट्टी मिल चुकी है।

काम की बात करें तो ललित ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों ‘तपिश’, ‘आतिश’, ‘सुनहरी जिल्द’ के निर्देशन-निर्माण के साथ और टीवी शो ‘अफसाने’ से एक एक्टर के रूप में करियर की शुरुआज की। उन्होंने 2014 मेंअपने बेटे के निर्देशन में बने ड्रामा ‘तितली’, ‘मुक्ति भवन’, अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ और ‘जजमेंटल है क्या’ में काम किया।

Content Writer

Smita Sharma