फ़िल्म ''फुफड़ जी'' का टाइटल ट्रैक आज हुआ आउट

11/8/2021 5:54:56 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। रिलीज से सिर्फ 3 दिन दूर, बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक पंजाबी फ़िल्म फुफड़ जी के निर्माता दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं।  आज उन्होंने दर्शकों की रुचि बढ़ाने के लिए, बिन्नू ढिल्लों और गुरनाम भुल्लर अभिनीत इस फिल्म का शीर्षक ट्रैक ऑनलाइन रिलीज़ कर दिया है।

बहुत प्रतिभाशाली गुरनाम भुल्लर द्वारा लिखित, संगीतबद्ध और गाया गया, यह गीत  दो फुफ्फाओं के बीच के मजेदार नोकज़ोक को दर्शाता है, जो फिल्म में बड़े और छोटे दामाद की भूमिका निभा रहे हैं।

 

गुरनाम कहते है कि, इस गाने के निर्माण से लेकर निष्पादन तक की यात्रा के दौरान मैंने एक मजेदार समय बिताया है।   फूफड़ जी फ़िल्म का शीर्षक गीत मेरे सबसे पसंदीदा गीतों में से एक है।  मैं आशा करता हूं की हमे इस फ़िल्म की शूटिंग करते वक्त जितना आनंद आया था उससे कई ज्यादा दर्शक इस फ़िल्म को देखते वक्त आनंद लेंगे। 

के कुमार स्टूडियोज के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत फुफड़ जी फ़िल्म को पंकज बत्रा ने निर्देशित किया है और राजू वर्मा ने लिखा है।  यह फिल्म 11 नवंबर, 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Recommended News

Related News