टीना अंबानी ने शेयर की बेटे की वेडिंग एल्बम,ऐश्वर्या-आराध्या की ट्विनिंग से लेकर अमिताभ के एक्सप्रेशन ने चुराई लाइमलाइट

3/12/2022 12:56:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस टीना अंबानी और बिजनेसमैन अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी की हाल ही में कृशा शाह संग सात फेरे लिए। इस शादी में बाॅलीवुड से जुड़े कई स्टार्स ने शिरकत की।  सोशल मीडिया पर अनमोल और  कृशा की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुईं। वहीं टीना अंबानी ने भी कई पोस्ट्स और वेडिंग सेलिब्रेशन्स की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

एक बार फिर उन्होंने अपने बेटे अनमोल और बहू कृशा की शादी की तस्वीरें शेयर कर उनपर प्यार लुटाया।  एक फोटो में नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी, अनमोल और कृशा का फेरों के लिए गठबंधन करती नजर आ रही हैं।

सिल्वर लहंगे में ईशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं अनमोल और कृशा एक-दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं। इनमें कुछ फोटोज फेरों के दौरान की भी रहीं।

टीना और अनिल बेटे और बहू पर फूल बरसाते दिखाई दिए।

वैसे तो शादी की जुड़ी हर तस्वीर को लोगों का खूब प्यार मिला लेकिन एक तस्वीर ऐसी थी जिसने सबका ध्यान खींचा वह थी एक फ्रेम में अंबानी और बच्चन परिवार का दिखना।

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन दिख रही हैं। इस दौरान जहां ऐश्वर्या-आराध्या की ट्विनिंग ने लोगों को दिल जीता। वहीं बिग बी के एक्सप्रेशन ने महफिल लूट ली।

 टीना अंबानी ने फोटोज शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा-अनमोल और कृशा की जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू हो चुका है। दोस्तों और परिवार वालों की दुआओं से दोनों खुश हैं। आप वेडिंग एल्बम देख सकते हैं।

टीना अंबानी की बहू के बारे में बात करें तो वह पेशे से मुंबई बेस्ड बिजनेसवुमन हैं। एक बड़ा भाई और एक बहन है। कृशा की मां पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। छह महीने पहले ही कृशा ने अपने पिता निकुंज शाह को खोया है। कृशा शाह अपने भाई की कंपनी 'सिस्को' की को-फाउंडर भी हैं।

Content Writer

Smita Sharma