उफ्फ! टीवी की ''इच्छा'' ने करवाया टाॅपलेस फोटोशूट, बोलीं-सोचा थोड़ी गर्मी बढ़ा दूं

6/1/2021 5:04:33 PM

मुंबई: सीरियल 'उतरन' में 'इच्छा' का किरदार निभा चुकी टीना दत्ता अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। उनकी तस्वीरें हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इसी बीच सीरियल में संस्कारी बहू ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दरअसल इन तस्वीरों में टीना टॉपलेस नजर आ रही हैं।  मिनिमल मेकअप, ब्लू शेड्स और खुले बालों में उनका ये अवतार काफी सिजलिंग लग रहा है।

दीवार के सहारे खड़े होकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। उनकी ये तस्वीरें देख लोगों की नींदें उड़ गईं हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर टीवा ने लिखा- 'कोई शिकायत तो नहीं होगी अगर मैं थोड़ी गरमी बढ़ा दूं?

मैंने सोचा कि ये नया महीना थोड़ा तो बदलाव डिजर्व करता है। हालांकि टीना ने साथ में यह भी लिखा है कि ये तस्वीर एडिटेड थी। लेकिन अगर आप अपनी बॉडी के साथ सहज हैं तो कोई दिक्कत नहीं है। बिना इस चिंता के कि दूसरे क्या सोचेंगे, आपको जो आरामदायक लगता है वो करें।' 

इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि जून के महीने में टीना दत्ता का ये ताजा फोटोशूट वाकई में फैंस के पसीने छुड़ा रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना ने 5 साल की उम्र में एक्टिंग करनी शुरु कर दी थी। सिस्टर निवेदिता सीरियल से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल उतरन से मिली थी।

टीना टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ साल 2003 में आई फिल्म 'चोखेर बाली' में भी काम कर चुकी हैं। टीना को आखिरी बार  हॉरर सीरियल 'डायन' में देखा गया था। 


 

Content Writer

Smita Sharma