हाॅट बेब बनीं TV की संस्कारी बहू टीना दत्ता,व्हाइट मोनोकनी में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

8/18/2021 3:01:59 PM

मुंबई: सीरियल 'उतरन' में 'इच्छा' का किरदार निभा चुकी टीना दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन इंस्टा पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर  फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। वहीं हाल ही में एक बार फिर से वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं।  

टीना दत्ता ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तापमान बढ़ा दिया है। लुक की बात करें तो टीना व्हाइट कलर की मोनोकनी में नजर आ रही हैं। टीना ने हैवी मेकअप, हाई पोनीटेल से अफने लुक को पूरा किया है।

आउटफिट के अलावा उनका कॉन्फिडेंस इस फोटोशूट में चार चांद लगा रहा है।कैमरे के सामने टीना जबरदस्त अंदाज में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। टीना का ये सिजलिंग अंदाज देखकर कई लोग हैरान रह गए हैं। फैंस टीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना ने 5 साल की उम्र में एक्टिंग करनी शुरु कर दी थी। सिस्टर निवेदिता सीरियल से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल उतरन से मिली थी। टीना बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ साल 2003 में आई फिल्म 'चोखेर बाली' में भी काम कर चुकी हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma