बर्थडे पर महादेव की शरण में पहुंची ''उतरन'' फेम टीना दत्ता, येलो प्लाजो सूट में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

11/27/2021 12:09:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीना दत्ता टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। सीरियल 'उतरन' में अपने 'इच्छा' के किरदार से टीना ने लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है। आज इस मशहूर एक्ट्रेस का जन्मदिन है। 27 नवंबर को टीना अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस महादेव भोले बाबा की शरण में पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीना दत्ता शिव जी की शरण में दोनों हाथ जोड़े पोज दे रही हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे शिवा के साथ एक आनंदमयी बर्थडे से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। हर चीज़ और हर दिन के लिए आभारी हूं। आपकी प्यारी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। आभारी।'


लुक की बात करें तो इस दौरान टीना येलो कलर के प्लाजो सूट में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है। फैंस टीना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बर्थडे की बधाई भी दे रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

बता दें, टीना दत्ता ने छोटे पर्दे के अलावा कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।
 

Content Writer

suman prajapati