बर्थडे पर महादेव की शरण में पहुंची ''उतरन'' फेम टीना दत्ता, येलो प्लाजो सूट में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

11/27/2021 12:09:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीना दत्ता टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। सीरियल 'उतरन' में अपने 'इच्छा' के किरदार से टीना ने लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है। आज इस मशहूर एक्ट्रेस का जन्मदिन है। 27 नवंबर को टीना अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस महादेव भोले बाबा की शरण में पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीना दत्ता शिव जी की शरण में दोनों हाथ जोड़े पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे शिवा के साथ एक आनंदमयी बर्थडे से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। हर चीज़ और हर दिन के लिए आभारी हूं। आपकी प्यारी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। आभारी।'

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान टीना येलो कलर के प्लाजो सूट में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है। फैंस टीना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बर्थडे की बधाई भी दे रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

बता दें, टीना दत्ता ने छोटे पर्दे के अलावा कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News