Big Boss 16: ''थप्पड़ मार दूंगी...'', कैरेक्टर पर सवाल उठाने पर शालीन पर भड़कीं टीना दत्ता

1/19/2023 11:01:11 AM

नई दिल्ली। इन दिनों बिग बॉस 16 में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो को एक्सटेंड कर दिया गया है। फिनाले को बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट्स टिकट टू फिनाले के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं, इसी बीच घर में टीना और शालिन की लड़ाई ने एक बार फिर भयंकर मोड़ ले लिया है।

 

शालीन पर भड़कीं टीना और प्रियंका 
दरअसल, इस हफ्ते टिकट टू फिनाले पाने के लिए घर में कॉम्पिटिशन चला रहा है। शुरू में ही बिग बॉस ने निमृत को घर का कैप्टन बना कर टिकट टू फिनाले दे दिया था जिसके बाद घरवालों को निमृत की कैप्टनंसी छीन कर अपने नाम करनी थी। वहीं आज यानी 19 जनवरी को आने वाले एपिसोड बिग बॉस ने घरवालों से पुछा है कि निमृत के बजाय टिकट टू फिनाले का हकदार कौन है। इस पर शालीन प्रियंका या टीना का नाम नहीं लेते और निमृत को ही हकदार बता देते हैं। जिसके बाद टीना, प्रियांक और शालीन का झगड़ा देखने को मिलता है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन ने उठाए टीना के कैरक्टर पर सवाल 
लड़ाई में प्रियंका कहती हैं कि खुद प्लानिंग-प्लॉटिंग करते हो और निमृत की गुड बुक्स में रहना चाहते हो। वहीं टीना कहती हैं कि तुमको तो भोला बनना है। टीना बहस के दौरान शालीन को दोगला भी बोलती हैं। ये सुनकर शालीन भड़क जाते हैं और कहते हैं कि आप इतने दोगले हो कि एक लड़के से दोस्ती खत्म होती है तो दूसरे से चिपकने लगती हो। ये सुनकर टीना का पारा हाई हो जाता है और वो जमकर शालीन को गालियां देती है। 

टीना का हुआ पारा हाई
टीना कहती हैं कि गंदे आदमी थप्पड़ मारूंगी, मेरे कैरेक्टर पर अंगुली उठा रहा है इसने अपनी बीवी की भी डिग्नीटी नहीं रखी तो ये क्या किसी की रिस्पेक्ट करेगा। जिसके बाद शालीन टीना को कहते हैं कि एक लड़का एक लड़की के साथ बैठ जाए तो तुम गंदा मतलब निकालने लगती हो आप अपनी सोच सुधारिए। वहीं शालीन शिव को कहते है कि सलमान सर ने इसके बारे में मुझे क्या-क्या बोला तब भी मैंने इसकी रिस्पेक्ट रखी। 


अब इस प्रोमो को देखने के बाद तो लग रहा है इस बार के एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा। वहीं विकेंड के वार पर क्या कुछ होता है ये भी देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News