लाॅकडाउन: टीवी की सीधी-सादी बहू ने करवाया फोटोशूट, मोनोकिनी में दिखाया किलर फिगर

4/11/2020 2:51:01 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से देश में लाॅकडाउन किया गया है। स्टार्स भी घरों में कैद फैमिली संग कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। स्टार्स किसी न किसी तरह अपने आप को बिजी रख रहे हैं। वहीं हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया।

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। सामने आईं तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की डीप नेक मोनोकिनी में दिख रही है। तस्वीरों में उनका किलर फिगर दिखा रही हैं।

सीरियल में सीधी सादी बहू का किरदार निभाने वाली टीना का कातिलाना अदाएं देख आपकी सांसे थम जाएंगी। उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप, पोनी से पूरा किया है। वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना ने उतरन और डायन जैसे शोज के जरिए लोगों की खूब वाहवाही बटोरी हैं। इसके अलावा वह कई शोज में काम कर चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो टीना ने अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगया था।

 

Smita Sharma