लाॅकडाउन: टीवी की सीधी-सादी बहू ने करवाया फोटोशूट, मोनोकिनी में दिखाया किलर फिगर

4/11/2020 2:51:01 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से देश में लाॅकडाउन किया गया है। स्टार्स भी घरों में कैद फैमिली संग कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। स्टार्स किसी न किसी तरह अपने आप को बिजी रख रहे हैं। वहीं हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। सामने आईं तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की डीप नेक मोनोकिनी में दिख रही है। तस्वीरों में उनका किलर फिगर दिखा रही हैं।

PunjabKesari

सीरियल में सीधी सादी बहू का किरदार निभाने वाली टीना का कातिलाना अदाएं देख आपकी सांसे थम जाएंगी। उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप, पोनी से पूरा किया है। वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना ने उतरन और डायन जैसे शोज के जरिए लोगों की खूब वाहवाही बटोरी हैं। इसके अलावा वह कई शोज में काम कर चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो टीना ने अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगया था।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News