Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता पर भड़के टीना दत्ता के पापा,बोले-''अपनी बेटी को उठाने के लिए दूसरे की बेटी को नीचा मत दिखाओ''

10/16/2022 8:32:22 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' का दूसरा हफ्ता भी खत्म हो गया। इस बार शुक्रवार वार एपिसोड तीन लोगों के लिए बहुत सारी परेशानी लेकर आया। ये तीन नाम हैं-शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान। शालीन और टीना पर सुम्बुल के पिता बिखरते नजर आए। उनका कहना था कि सुम्बुल ने शालीन और टीना पर आंख बंद करके भरोसा किया लेकिन दोनों ने उनकी बेटी का मजाक बनाकर रख दिया।

 दोनों ही सुम्बुल की इमेज खराब करने पर उतारू हो रहे हैं  यह बात सुम्बुल के पापा को जरा भी पसंद नहीं आई। सुम्बुल के पिता की इन बातों पर एक्ट्रेस टीना दत्ता के पापा का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि अपनी बेटी को उठाने के लिए किसी की बेटी को नीचा दिखाना अच्छा नहीं।

टीना दत्ता के पिता ने कहा- 'पापा गए तो दोनों के जाने चाहिए थे। उम्र से थोड़ी न होता है कि वह छोटी है तो उसके पापा जाएंगे गाइड करने। रियलिटी शो पर सब बराबर हैं, काम, उम्र, कुछ भी मायने नहीं रखता जब सब इक्वल होता है तो सब कंटेस्टेंट्स हैं एक ही स्टेज पर।

 टीना ने अपनी ओर से हर वक्त सही सलाह दी थी। सुम्बुल हर्ट न हो और सुम्बुल का सोचकर ही तो टीना ने यह बात पहले ही क्लियर करने के लिए बोला था। मैं यही बोलूंगा कि अपनी बेटी को उठाने के लिए, दूसरे की बेटी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए।'

बता दें कि शो के दौरान सलमान खान ने भी कहा था कि हम ऐसा नहीं करते हैं कि परिवार से किसी को बुलाएं क्योंकि सुंबुल की उम्र कम हैं इसलिए हमने उन्हें सही तरीके से गाइड करने के लिए ऐसा किया है। इसके साथ ही उन्होंने सुंबुल को भी कहा कि अगर कोई बार-बार कह रहा है बच्ची हो, बच्ची हो, तो मत करो ऐसी हरकत की बच्ची लगो।

शो की बात करें तो शनिवार के वार में सलमान खान शालीन की जमकर क्लास लगाते नजर आए। सलमान खान के डांटने पर शालीन ने बताया कि उन्हें कोई दिमागी बीमारी है जिसका इलाज चल रहा है जिसके बारे में वह  टीवी पर नहीं बता सकते। वहीं इस हफ्ते सृजिता डे का सफर बिग बाॅस से खत्म हो गया। 

Content Writer

Smita Sharma