Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता पर भड़के टीना दत्ता के पापा,बोले-''अपनी बेटी को उठाने के लिए दूसरे की बेटी को नीचा मत दिखाओ''

10/16/2022 8:32:22 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' का दूसरा हफ्ता भी खत्म हो गया। इस बार शुक्रवार वार एपिसोड तीन लोगों के लिए बहुत सारी परेशानी लेकर आया। ये तीन नाम हैं-शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान। शालीन और टीना पर सुम्बुल के पिता बिखरते नजर आए। उनका कहना था कि सुम्बुल ने शालीन और टीना पर आंख बंद करके भरोसा किया लेकिन दोनों ने उनकी बेटी का मजाक बनाकर रख दिया।

PunjabKesari

 दोनों ही सुम्बुल की इमेज खराब करने पर उतारू हो रहे हैं  यह बात सुम्बुल के पापा को जरा भी पसंद नहीं आई। सुम्बुल के पिता की इन बातों पर एक्ट्रेस टीना दत्ता के पापा का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि अपनी बेटी को उठाने के लिए किसी की बेटी को नीचा दिखाना अच्छा नहीं।

PunjabKesari

टीना दत्ता के पिता ने कहा- 'पापा गए तो दोनों के जाने चाहिए थे। उम्र से थोड़ी न होता है कि वह छोटी है तो उसके पापा जाएंगे गाइड करने। रियलिटी शो पर सब बराबर हैं, काम, उम्र, कुछ भी मायने नहीं रखता जब सब इक्वल होता है तो सब कंटेस्टेंट्स हैं एक ही स्टेज पर।

PunjabKesari

 टीना ने अपनी ओर से हर वक्त सही सलाह दी थी। सुम्बुल हर्ट न हो और सुम्बुल का सोचकर ही तो टीना ने यह बात पहले ही क्लियर करने के लिए बोला था। मैं यही बोलूंगा कि अपनी बेटी को उठाने के लिए, दूसरे की बेटी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए।'

PunjabKesari

बता दें कि शो के दौरान सलमान खान ने भी कहा था कि हम ऐसा नहीं करते हैं कि परिवार से किसी को बुलाएं क्योंकि सुंबुल की उम्र कम हैं इसलिए हमने उन्हें सही तरीके से गाइड करने के लिए ऐसा किया है। इसके साथ ही उन्होंने सुंबुल को भी कहा कि अगर कोई बार-बार कह रहा है बच्ची हो, बच्ची हो, तो मत करो ऐसी हरकत की बच्ची लगो।

PunjabKesari

शो की बात करें तो शनिवार के वार में सलमान खान शालीन की जमकर क्लास लगाते नजर आए। सलमान खान के डांटने पर शालीन ने बताया कि उन्हें कोई दिमागी बीमारी है जिसका इलाज चल रहा है जिसके बारे में वह  टीवी पर नहीं बता सकते। वहीं इस हफ्ते सृजिता डे का सफर बिग बाॅस से खत्म हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News