टीना अंबानी के बेटे की हल्दी और मेहंदी: ग्रीन जोड़े में प्यारी लगी अंबानी खानदान की होने वाली बहू, प्यार के नाम की हल्दी लगते ही खिला कृषा का चेहरा

2/19/2022 4:16:09 PM


मुंबई:अंबानी हाउस में इस समय जश्न का माहौल है। हो भी क्यों ना आखिर बिजनेसैमन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के बाद अब उनका भतीजा यानि अनिल अंबानी और एक्ट्रेस टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी दुल्हा बनने जा रहा है। अनमोल अंबानी  अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड कृशा शाह से 20 फरवरी को शादी रचाएंगे।

PunjabKesari

18 फरवरी, 2022 को, अनमोल और कृशा ने अपने मेहंदी समारोह की मेजबानी की थी। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रहे हैं। होने वाले दूल्हा-दुल्हन दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे। मेहंदी सेरेमनी में कृषा शाह ग्रीन जोड़े में बेहद प्यारी लगी। मिनिमल मेकअप, नेकलेस उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं अनमोल कुर्ते पजामे में जच रहे हैं। 

PunjabKesari

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

इसके अलावा कृषा की हल्दी सेरेमनी की भी वीडियो सामने आई है। वीडियो में  कृषा की बहन उन्हें हल्दी लगा रही हैं। वहीं रस्म निभाते ही कृषा खिलखिलाते हुए हंस रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

कपल 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंध रहा है। अंबानी परिवार के एक करीबी सूत्र से पता चला है कि, जय अनमोल और कृशा शाह समुद्री तट पर शादी करेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

जय अनमोल ने अपने जन्मदिन के मौके पर दिसंबर 2021 में कृशा शाह के साथ सगाई की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

अनमोल काफी शर्मीले स्वभाव के हैं और इसलिए वह मीडिया के सामने आना पसंद नहीं करते हैं। वहीं कृशा शाह की बात करें तो वह  एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से सामाजिक नीति और विकास में डिग्री हासिल की है और कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में राजनीतिक अर्थव्यवस्था की पढ़ाई की है। वह ‘लव नॉट फियर’ कैंपेन की अधिवक्ता हैं और अपने भाई मिशाल शाह के साथ कृशा ‘डिस्को’ नाम की एक कंपनी चला रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News