टीना अंबानी ने बेटे अनमोल की शादी से शेयर की अनदेखी तस्वीरें, लाडले पर खूब प्यार लुटाती नजर आई मां

3/7/2022 5:25:04 PM

मुंबई. अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी 20 फरवरी को गर्लफेंड कृशा शाह के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। अब टीना अंबानी ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।


तस्वीरों में टीना रेड साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ टीना ने डायमंड जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और बन से टीना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में टीना बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं अनमोल व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। पहली तस्वीर में टीना बेटे पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में टीना बेटे के साथ दीया जलाती हुई दिखाई दे रही है। अन्य तस्वीरों में टीना शादी में बहनों और रिश्तेदारों के साथ मिल कर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें अनमोल और कृशा की शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरक्त की थी। इस शादी में बच्चन परिवार भी शामिल हुआ था। श्वेता ने भी वेड‍िंग की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उनकी मां जया बच्चन और बेटी नव्या नंदा भी नजर आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

View this post on Instagram

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

Content Writer

Parminder Kaur