''द कपिल शर्मा शो'' में हुई TikTok की इन दो सुपरस्टार की एंट्री, देख काॅमेडियन भी हुआ परेशान

7/2/2019 3:46:28 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' इन दिवों काफी सुर्खियों में है। इस शो का हर किरदार लोगों के बेहद करीब है। चंदन प्रभाकर का निभाया चंदू चायवाला हो या फिर कृष्णा अभिषेक का सपना,हर किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं।

PunjabKesari

वहीं अब इस कॉमेडी शो में दो नए किरदारों की एंट्री हुई है, ज‍िन्होंने कप‍िल शर्मा को भी कंफ्यूज कर द‍िया है। बता दें कि ये दो नए चेहरे कोई आम लड़कियां नहीं बल्कि TikTok सुपरस्टार चिंकी और मिंकी हैं। इन दोनों के  TikTok पर कई वीडियोज है जिसमें इन दोनों सुपरस्टार लड़कियों का अंदाज देखने लायक है।

PunjabKesari

च‍िंकी और मिंकी नाम के किरदारों को बीते शन‍िवार और रव‍िवार शो में देखा गया है। दोनों को पूरे शो में फिलहाल चंद मिनटों की एंट्री ही मिली है लेकिन उन्होंने शो में अपनी खास जगह जरूर बना ली है। पहले ही दिन चिंकी और मिंकी को शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। 

PunjabKesari

कौन हैं ये चिंकी और मिंकी

बता दें कि चिंकी और मिंकी का रियल नाम है सुरभि और समृद्ध‍ि मेहरा। ये दोनों ही ट‍िक टॉक की मशहूर स्टार हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली की रहने वाली ये दोनों जुडवां लड़कियां अपने स्टाइल और फैशन के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

सुरभि और समृद्ध‍ि मेहरा ने टिक टॉक पर खूब शोहरत पाई है। शो में आने से पहले उन्होंने कई बड़े ब्रांड के लिए मॉडल‍िंग भी की है। सुरभ‍ि और समृद्ध‍ि मेहरा में सबसे खास बात ये है कि दोनों हुबहू एक जैसी हैं। दोनों अपने हेयर स्टाइल और गेटअप को भी एक दूसरे से पूरी तरह मैच रखती हैं। 

 

View this post on Instagram

Aww Tum kitne cute ho Kappu Sharma♥️🙈😂 Did you guys watch it? #tkss #chinkyminky @kapilsharmashow @sonytvofficial

A post shared by Surabhi(Chinky Minky) (@surabhi__mehra) on

 

View this post on Instagram

Mei toh agyi The Kapil Sharma Show mei ISKA PATA NAHI😂😂♥️ #tkss And also, CHINKY MINKY are our real nicknames♥️😂 How was it guys??🙈🙈 @kapilsharmashow

A post shared by Surabhi(Chinky Minky) (@surabhi__mehra) on


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News