मुंबई एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए टाइगर, श्रद्धा को गला लगाकर दिशा ने किया गुडवॉय

3/1/2020 6:16:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टाइगर श्राफ की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म के स्टार्स इसकी प्रमोशन में बिजी हैं। टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर इसमें मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दिशा पटानी ने भी इसमें आइटम सॉन्ग ' डू यू लव मी ' किया हैं। हाल ही में टाइगर, श्रद्धा और दिशा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं। तीनों एक-दूसरे के साथ हंसते और मस्ती करते हुए नजर आए।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो श्रद्धा क्रीम टी-शर्ट, ब्लू जीन्स और वाइट शूज में नजर आई। ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप से लुक को कम्पलीट किया हैं। दूसरी ओर दिशा व्हाइट टॉप, कलरफुल प्लाजो, ओपन सवेटर और व्हाइट शूज में दिखीं।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने ओपन हेयर्स और पिंक गॉल्स से लुक को कम्पलीट किया हैं। एक्ट्रेस ने छोटा पर्स भी कैरी किया हैं। टाइगर की लुक की बात करें तो ब्लैक जैकट, ब्लू जींस और ब्लैक शूज में काफी हैंडसम नजर आ रही हैं। एक्टर ने ब्लैक गॉगल्स से लुक को कम्पलीट किया हुआ था।

PunjabKesari
इसी दौरान दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे को गुडवॉय से पहले गले लागते और बधाई देती नजर आई। तीनों अलग-अलग अंदाज में पोज देते दिखे।

PunjabKesari
फिल्म की बात करे तो बागी 3' 6 मार्च को रिलीज हो रही हैं। रोनी एक फिर शानदार फाइटिंग मोड में दिखेंगे। टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी को देखने के लिए फैंस पागल हो रहे हैं। अहमद खान द्वारा इस फिल्म को निर्देशित और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित किया गया हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News