शॉर्ट्स में टाइगर संग मूवी देखने पहुंची दिशा, डैनी डेन्जोंगपा के बेटे भी दिखे साथ

9/11/2019 12:51:16 PM

मुंबई: लव-बर्ड्स दिशा पाटनी और टाइगर श्राॅफ बीते 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आए दिन इस दिशा औऱ टाइगर को मूवी, लंच और डिनर डेट पर स्पाॅट किया जाता है। इतना ही नहीम दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों पर प्यार भरा कमेंट भी करते रहते हैं।

हालांकि इन सबके बावजूद भी दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है। इसी बीच एक बार लवबर्ड्स की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

दरअसल, दिशा और टाइगर को जुहू के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान इस कपल के साथ दिग्गज एक्टर डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा और उनकी फ्रेंड थी।

लुक की बात करें तो दिशा पिंक टाॅप और डेनिम शाॅर्ट्स में बोलेड दिखीं। दिशा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे।

 

वहीं टाइगर ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक डेनिम जींस में हमेशा की तरह कूल नजर आए। रिनजिंग डेन्जोंगपा और उनकी फ्रेंड की बात करें तो वह कैजुअल लुक में दिखे।

थियेटर के बाहर आते ही दोनों ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए।तस्वीरों में कपल काफी खुश दिख रहा है।

दिशा-टाइगर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


 

दिशा संग अपने रिलेशनशिप पर फैन को दिया था ऐसा जवाब

बता दें कि बीते दिनों टाइगर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर आस्क मी एनीथिंग सेशल रखा था। इस दौरान जब एक यूजर ने टाइगर से पूछा कि क्या वह दिशा को डेट कर रहे हैं। तो इस पर एक्टर जवाब देते हुए लिखा-' मेरी औकात नहीं है भाई।' इसके साथ उन्होंने एक बंदर की इमोजी बनाई। 


वर्कफ्रंट की बात करें टाइगर जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वाॅर' में दिखेंगे। वहीं दिशा की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ अदित्य राॅय कपूर,कुणाल खेमू,अनिल कपूर हैं।  

 

 

Smita Sharma