सलमान की ''राधे'' में आइटम सॉन्ग करेंगी दिशा पटानी, टाइगर सिखाएंगे डांस

10/19/2019 11:42:21 AM

बॉलीवुड तडका टीम. सुपरस्टार सलमान खान की 2020 में 'ईद' पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे' का शुक्रवार शाम को मुंबई में पोस्टर लॉन्च किया गया। सलमान खान की फिल्म राधे के पोस्टर में उनके एक्शन अवतार में देख फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि भाई की इस फिल्म में लीडिंग लेडी का किरदार कौन निभाएगा? बता दें एक्ट्रेस दिशा पटानी, जिसने सलमान की फिल्म 'भारत' में एक सीक्वेंस के लिए रोमांस का किरदार निभाया था, इसके लिए बेस्ट दावेदार मानी जा रही है। 

सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस दिशा पटानी सलमान भाईजान की फिल्म 'राधे' में एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी, जिसकी वो इन दिनों ट्रेनिंग कर रही हैं।

खबरें है कि एक्ट्रेस इस सॉन्ग में डांस की ट्रेनिंग एक्टर टाइगर श्रॉग से ले रही है। सॉन्ग में उनके स्विफ्ट मूव्स के लिए टाइगर दिशा पटानी को ट्रेंड कर रहे हैं।

इस आइटम सॉन्ग में दिशा पटानी के साथ सलमान खान भी सिल्वर स्क्रीन पर उनके साथ नजर आएंगे और कोरियोग्राफर प्रभूदेवा भी कुछ शॉट्स में दिखाई देंगे। एकट्रेस दिशा पटानी अपने डांस स्किल्स से कोरियोग्राफर-कम-डायरेक्टर को प्रभावित करने की कोशिशों में जुटी हुई हैं।


बता दें, एक्ट्रेस दिशा पटानी को इस फिल्म में आइटम सॉन्ग में लेने की एक वजह तो यह है कि उन्होंने फिल्म 'भारत' के सॉन्ग 'स्लो मोशन' में धांसू परफॉरमेंस से फैंस का दिल जीता था, दूसरा सलमान के बडे भाई अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा का तलाक होने के बाद दिशा पटानी सलमान की पसंद बन गईं। 


वर्कफ्रंट पर भाईजान सलमान खान फिल्म 'राधे' की शूटिंग नवंबर में शुरू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 'वांटेड', 'दबंग 3' के बाद सलमान और प्रभूदेवा की एक साथ तीसरी फिल्म होगी। फिल्म की प्रोड्क्शन सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री की प्रोड्क्शन हाउस रील लाइफ एंटरटेनमैंट द्वारा की जाएगी।   

Smita Sharma