माइकल जैक्सन की बायॉपिक में काम करना चाहते हैं टाइगर श्राफ

5/20/2019 1:52:43 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ अपने एक्शन सींस के कारण काफी जाने जाते है। एक्टिंग तो हर कोई कर लेता है लेकिन एक्टिंग के साथ रियल स्टंट करना हर किसी के बस में नही होता। लेकिन टाइगर एक ऐसे हीरो हैं जो जबरदस्त एक्टिंग के साथ साथ खतरनाक स्टंट लाईव करते हैं। टाइगर श्राफ की फिल्म ‘स्टू़डेंट ऑफ द इयर 2' हाल ही में रिलीज हुई है। अब खबरें हैं कि टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहते हैं। टाइगर ने बताया कि उनकी लाइफ में माइकल जैक्सन का क्या रोल है।

टाइगर श्राफ ने कहा, ‘‘मैंने जब फिल्म ‘हीरोपंती' साइन की थी, उस वक्त सोचा था कि मुझे माइकल जैक्सन की तरह डांस करना है। मैं ऋतिक रोशन के डांस का भी फैन हूं। आज मैं जहां हूं, उसकी वजह माइकल जैक्सन हैं क्योंकि वही मेरी प्रेरणा थे। पहली फिल्म साइन करने से एक साल पहले मैंने डांस सीखना शुरू किया था। भले लोगों को लगता हो कि मैं बचपन से डांस करता हूं तो ऐसा नहीं है। मेरा महज छह साल का सफर है डांस का। दरअसल, मेरी बॉडी सख्त थी। मैंने डांस करने के लिए बहुत मेहनत की। पूरा दिन प्रेक्टिस करता था। मुझमें एक और जो खराबी थी, वो यह कि मैं काफी शर्मीला हूं। उस शर्म को खत्म करने में भी मुझे वक्त लगा। अभी पूरी तरह यह खत्म तो नहीं हुई लेकिन पहले के मुकाबले अब काफी खुल गया हूं। मैं एक्शन, रोमांस के साथ रियलिस्टिक फिल्में करना चाहता हूं।'' 

टाइगर ने कहा, ‘‘यह सच है कि काफी लोगों की बायोपिक बनीं और आगे भी बन रही हैं। जहां तक मेरा सवाल है तो मैं माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहता हूं। यदि मुझे ऐसा कोई चांस मिल जाए तो मजा आ जाए क्योंकि वह मेरी प्रेरणा हैं। आज माइकल जैक्सन को हर देश, हर गली और हर बच्चा जानता है। ठीक माइकल जैक्सन की तरह मैं अपनी लाइफ में ऊंचाई चाहता हूं। एक दिन जरूर इस ऊंचाई पर पहुंच जाऊंगा।

Pawan Insha