Heropanti 2: अब एक्टिंग के अलावा फिल्म में गाते हुए भी नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

4/7/2022 3:29:07 PM

नई दिल्ली। यह प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ही थे जिन्होंने टाइगर श्रॉफ को अपनी फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में लॉन्च किया और इस तरह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक जबरदस्त एक्शन स्टार दिया। अब टाइगर और साजिद की यह जोड़ी एक और माइलस्टोन हासिल करने जा रही है क्योंकि टाइगर को एक एक्शन हीरो की पहचाने दिलाने के बाद साजिद ने उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 में बतौर सिंगर भी लॉन्च करने जा रहें है। 

 

देश के सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार टाइगर ने अपने सिंगल्स 'अनबिलीवेबल' और पंजाबी-इंग्लिश सिंगल 'पूरी गल बात' के लिए सुर्खियां बटोरीं थी और अब यह पहली बार होगा जब मल्टी-टैलेंटेड स्टार ने फीचर फिल्म ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी है। इसका टाइटल 'मिस हैरान' है, जिसे म्यूजिक मैस्ट्रो ए आर रहमान द्वारा कंपोज किया गया है और इसके लीरिक्स महबूब के है। वहीं गाने की कोरियोग्राफी अहमद खान और राहुल शेट्टी द्वारा की गई है और इसे टाइगर श्रॉफ और निसा शेट्टी गाया है। ऐसे में यह उनके फैन्स और चहाने वालों के लिए एक विनिंग कॉम्बिनेशन और बोनस है, जिन्हें हीरोपंती 2 में देखने के लिए बहुत कुछ मिलने वाला है।

 

 

अब बेशक यह साजिद नाडियाडवाला के लिए एक स्पेशल मोमेंट है, जिसने दुनिया को टाइगर की विशाल क्षमता से परिचित कराया, जो स्टार ने अपनी पहली ही फिल्म में दिखाई थी और अब वह उसी डायरेक्टर की फिल्म से अपना सिगिंग डेब्यू कर रहें है, जो कि उनके लॉन्चपैड का सीक्वल भी है। वैसे बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, तीनों अब कुछ और अलग करते हुए हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क सेट करने की तलाश में हैं। बता दें, इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े स्केल पर बनाया गया है, जिसमें पहले कभी नहीं देखें गए एक्शन सीक्वेंसेज को विटनेस किया जाएगा ।

 

रजत अरोड़ा द्वारा लिखित इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज 'बागी 3' का निर्देशन भी किया था। फिल्म ईद के खास मौके पर यानी की 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News