दरगाह में दुआ मांगने के बाद बाबुलनाथ मंदिर पहुंचे टाइगर श्राॅफ-तारा सुतारिया, ट्रेडिशनल ड्रेस में खूब जचीं एक्ट्रेस

4/28/2022 11:28:44 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज को बस एक दिन बाकी है। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में  रिलीज हो रही है। ऐसे में टाइगर और तारा अपनी फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की अच्छी सक्सेस के लिए ये जोड़ी ईश्वर और अल्लाह के आगे प्रार्थना कर रही हैं।

बुधवार को टाइगर और तारा माह‍िम दरगाह पहुंच फिल्म की सक्सेस के लिए दुआ मांगी। वहीं इसी शाम माह‍िम दरगाह में दुआ मांगने के बाद तारा और टाइगर बबूलनाथ मंद‍िर भी गए। उन्होंने मंद‍िर में प्रार्थना की।

मंद‍िर से भी उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं। इस दौरान टाइगर के गले में रुद्राक्ष की माला और गले में मरून रंग का चादर भी नजर आया। वहीं तारा सुतार‍िया नीले रंग के चादर गले में ओढ़े नजर आईं।

इस दौरान टाइगर सफेद कुर्ता पायजामा और टोपी पहने नजर आए। उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। वहीं तारा भी ट्रेड‍िशनल कपड़े में दुआ मांगने दरगाह पहुंची।

लुक की बात करें तो तारा  गोल्डन बॉर्डर वाले व्हाइट फ्राॅक सूट में खूबसूरत दिखीं माथे पर सिल्वर बिंदी और सिर पर पल्लू डाले उनके चेहरे की रौनक देखते ही बन रही थी।

 

Content Writer

Smita Sharma